iQOO Neo 9 Series
iQOO Neo 9 Series

iQOO Neo 9 Series: स्मार्टफोन सेगमेंट की बड़ी कंपनी बन चुकी आईक्यूओओ जल्द ही अपना धांसू फोन लेकर आ रही है। iQOO Neo 9 Series को लेकर कई तरह की चर्चा जारी है। इसी बीच इस अपकमिंग फोन सीरीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। इस फोन को चीन में दिसंबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, अभी तक इसकी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। मगर इसका डिजाइन टीज किया गया है। इसके लॉन्च से पहले इस सीरीज को रेड और व्हाइट ड्यूल टोन में टीज किया गया है। टीज में पता चलता है कि फोन के टॉप पर IR ब्लॉस्टर और लेफ्ट साइड पर पावर बटन दिया गया है।

iQOO Neo 9 Series हुई टीज

iQOO Neo 9 Series के इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही एलईडी फ्लैश यूनिट दी गई है। आपको बता दें कि इस सीरीज में दो मॉडल आ सकते हैं, जिसमें iQOO Neo 9 और iQOO Neo 9 Pro शामिल है।

IQOO9
iQOO Neo 9 Series में मिल सकता है 50MP का चकाचक प्राइमरी कैमरा, ड्यूल टोन कलर जीत लेगा आपका दिल! 3

iQOO Neo 9 Series की संभावित खूबियां

इस फोन के लीक फीचर्स के मुताबिक, इसमें Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिल सकती है। इसमें 6.78 इंच की OLED स्क्रीन के साथ 1.5K रेज्योलूशन दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर काम करेगा। इसमें 16GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट और 5000mah की बैटरी मिल सकती है। साथ ही 120W का फास्ट चार्जर आ सकता है।

iQOO Neo 9 Series में मिल सकता है शानदार कैमरा

इसके रियर में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का सेकेंडरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा आ सकता है। इसकी कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया...