गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: IQOO 12 आने से पहले गिरे IQOO 11 5G स्मार्टफोन...

Flipkart Sale: IQOO 12 आने से पहले गिरे IQOO 11 5G स्मार्टफोन के दाम, फटाफट लपक लो धांसू ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश में फेस्टिवल सीजन खत्म होने के बाद अब क्रिसमस और न्यू ईयर का इंतजार है। ऐसे में कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स स्पेशल ऑफर्स देती हैं। इसी कड़ी में अगर आप क्रिसमस पर एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं मगर समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा फोन खरीदें तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर IQOO कंपनी का एक धांसू मॉडल काफी गजब डील पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में बिना देर किए देखें क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

IQOO 11 5G पर ऑफर

मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर IQOO 11 5G (Legend, 256 GB)  (16 GB RAM) स्मार्टफोन को शानदार डील पर लिस्ट किया गया है। साइट पर इस फोन को 66999 रुपये की एमआरपी पर दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 14 प्रतिशत का अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में फोन का दाम कम होकर 56990 रुपये रह जाता है। इस ऑफर के तहत आपको 10009 रुपये का सीधा फायदा हो सकता है।

मिल सकता है इसका भी लाभ

साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक का भी लाभ मिल सकता है। इसके अलावा इस पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। ये डील एक तय समय के लिए हो सकती है, इसमें कभी भी बदलाव संभव है।

IQOO 11 5G की खूबियां

आईक्यूओओ के इस फोन में 6.78 इंच की शानदार स्क्रीन मिलती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ 5000mah की बैटरी दी गई है। मोबाइल के रियर में 50MP + 13MP + 8MP का कैमरा सेटअप मिलता है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फीचर्सIQOO 11 5G के स्पेसिफिकेशन्स
स्क्रीन6.78 inches (17.22 cm)
रैम16GB
स्टोरेज256GB
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50 MP + 13 MP + 8 MP
फ्रंट कैमरा16 MP
रिफ्रेश रेट 144 Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories