सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दियों के भी पसीने छुड़ाने वाला Electric Blanket हुआ 81%...

Flipkart Sale: सर्दियों के भी पसीने छुड़ाने वाला Electric Blanket हुआ 81% सस्ता, अब होगी ठंड की छुट्टी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां अपने पूरे चर्म पर पहुंचने लगी हैं। पहाड़ों से लेकर मैदानों में ठंड काफी बढ़ गई है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच लोग ठंड से बचने के लिए आग से लेकर हीटर तक का सहारा ले रहे हैं। लेकिन मुश्किल ये है कि, वो जैसे ही अपने बिस्तर पर जाते हैं ठंड उन्हें घेरने लगती है। ऐसे लोगों को इस ठडं से बचाने के लिए फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑफर लेकर आया है। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे बुक कर देंगे।

Electric Blanket पर मिल रही 81 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 81 फीसदी की छूट पर इलेक्ट्रिक कंबल मिल रहा है। ये भीषण ठंड की मार झल रहे इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। फ्लिपकार्ट पर Kreative Marche Solid Double Electric Blanket 81 फीसदी कूी छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 9 हजार 999 रुपए का बेहद शानदार कंबल मात्र 1898 रुपए में मिल रहा है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस इलेक्ट्रिक कंबल पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है, जिससे 10 फासदी की बचत की जा सकती है।ये Heavy Winter कंबल Skin Brown कलर का है और पूरी तरह से सुरक्षित है।

Electric Blanket की खासियत

इसकी चौड़ाई 59 inch / 150 cm तक है, वहीं लंबाई 62 inch / 160 cm तक है। इसके साथ एक वायर दी गई है, जिसे बिजली के द्वारा गर्म किया जाता है। ये पूरी तरह से सुरक्षित माना जाता है। इसमें 3 हीट सेटिंग दी गई हैं। 12 घंटे के बाद ये अपने आप ही बंद हो जाता है। इसमें कई सारे हीटिंग लेवल का भी विकल्प दिया गया है। ये इलेक्ट्रिक कंबल बिल्कुल साधारण का दिखता है और बिछाने पर अच्छा भी लगता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories