सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकSnapdragon 782G प्रोसेसर और इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता...

Snapdragon 782G प्रोसेसर और इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है iQOO Z7 Pro 5G, Oppo समेत बड़ी कंपनियों की बढ़ेगी मुश्किल!

Date:

Related stories

iQOO Z7 Pro 5G: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO अपने फीचर्स और कैमरा क्वीलिटी के लिए जानी जाती है। इसके ग्राहक ग्लोबल स्तर पर हैं जो कि इसके नए मॉडल्स के फोन का इंतजार बेसब्री से कर रहे होते हैं। अब खबर है कि iQOO अपने नए मॉडल iQOO Z7 Pro 5G को जल्द ही भारतीय टेक बजार में उतारने वाला है। इसको लेकर ग्राहकों में खासा उत्सुकता है। बता दें कि कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है। ये जानकारी टिप्सटर के माध्यम से सामने आ रही है।

ये हो सकते हैं संभावित फीचर्स

खबरों की माने तो इसके फीचर को लेकर खूब सुर्खिया बन रही हैं। कहा जा रहा है कि iQOO Z7 Pro 5G शानदार फीचर से लैस होकर टेक बाजार में दस्तक दे सकता है। इसमें कैमरा से लेकर बैटरी तक के फीचर की बात सामने आई है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इसके फीचर को लेकर कुछ जानकारीयां सामने लाई हैं।

फीचर्स

डिस्प्ले 6.78 इंच
बैटरी 4600mAh
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 782G
रैम8GB/12GB
स्टोरेज 128GB/256GB
रिय कैमरा 64MP+2MP
सेल्फी कैमरा 16MP
ओएसएन्ड्रॉइड 13

संभावित लॉन्चिंग डेट और कीमत

इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि 15 अगस्त तक iQOO का यह स्मार्टफोन टेक बाजार में अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो सकता है। वहीं इसकी कीमत को लेकर अनुमान है कि 8GB रैमऔर 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22900 रुपये तक हो सकती है। वहीं 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 24990 रुपये हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories