रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलंबी बैटरी-फास्ट चार्जिंग के साथ iQOO Z9x 5G फोन भारत में इस...

लंबी बैटरी-फास्ट चार्जिंग के साथ iQOO Z9x 5G फोन भारत में इस दिन करेगा तूफानी एंट्री, देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

iQOO Z9x 5G : चीनी कंपनी iQOO अपने बेहतरीन फोन के लिए जानी जाती है। इसके फोन्स का कैमरा हो या फिर प्रोसेसर हो सभी जरुरी फीचर्स काफी पावरफुल होते हैं। यही वजह है कि, यूजर्स का इस कंपनी को काफी प्यार मिलता है। भारत में भी iQOO के कई सारे यूजर्स हैं। इन्हीं यूजर्स के लिए कंपनी भारत में अपना एक और नया पावरफुल फोन iQOO Z9x 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का एलान कर दिया है। भारत में ये फोन 16 मई को तूफानी दस्तक देगा।

QOO Z9x 5G की पहली झलक के साथ लॉन्च डेट आयी सामने

इस फोन में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का दमदार प्रोसेसर , 6,000mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जर के साथ Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। इसकी लॉन्चिग की जानकारी iQOO इंडिया के सीईओ
Nipun Marya ने एक्स पर दी है। इसके साथ ही इस फोन की पहली झलक भी दिखाई है।

ये फोन 8GB/128GB, 8GB/256GB और 12GB/256GB की स्टोरेज वेरियंट में आ सकता है। iQOO Z9x 5G फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है।लेकिन टेक मार्केट में इसके लीक फीचर्स काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। चलिए जानते हैं।

iQOO Z9x 5G फोन के संभावित फीचर्स

फीचरiQOO Z9x 5G फोन
डिस्प्ले6.72-inch (2408×1080 pixels) Full HD+ डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसर Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है।
सिमHybrid Dual SIM (nano + nano / microSD) सिम मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का FuntouchOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।
कैमरा50MP rear camera with f/1.8 aperture, 2MP depth sensor with f/2.4 aperture, LED flash, 4K video recording, 8MP front-facing camera मिल सकता है।
सेफ्टीपानी और धूल से बचाने के लिए IP64 की रेटिंग मिल सकती है।
बैटरी/चार्जर6000mAh battery के साथ 44W का fast चार्जर मिल सकता है।

iQOO Z9x 5G फोन एक बजट फ्रेंडली फोन बताया जा रहा है, जिसे कंपनी 15000 के आस-पास की कीमत में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इसकी असली कीमत और फीचर्स का पता 16 मई को लॉन्चिग के दौरान ही लग सकेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories