शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiTel ने अपना Pad One लॉन्च कर Redmi और Realme कंपनियों के...

iTel ने अपना Pad One लॉन्च कर Redmi और Realme कंपनियों के टैबलेट को दी टक्कर, 6000 mAh की बैटरी के साथ में दिए गए हैं ये फीचर्स

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

iTel Pad One: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना पहला टैबलेट iTel Pad One को देश में लॉन्च कर दिया है। इसमें कंपनी ने 10.1 इंच का मोटे बेजेल्स के वाला HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें यूनिसोक SC9863A1 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें पावर देने के लिए 6000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। iTel कंपनी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है और इसने अपना पहला लैपटॉप लॉन्च कर अपनी टेक मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत किया है। तो आइए देखते हैं कि क्या कुछ खास है इस स्पेसिफिकेशन दी गई हैं इस लैपटॉप में।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो HOLI में भीगने के बाद भी खराब होगा नहीं होगा SMARTPHONE, जरूर करें ट्राई

iTel Pad One की स्पेसिफिकेशन

Display 10.1-inch HD+ IPS LCD
Processor SC9863A1 Octa-core
Ram & Storage 4GB RAM, 128GB storage
Camera 8MP camera
5MP front camera
OS Android 12 ( Go Edition)
Battery 6000mAh
Charging 10W

 

iTel Pad One टैबलेट की कीमत

कंपनी ने iTel Pad One टैब को 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 12999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। इस टैबलेट को दो Deep Grey और Light Blue कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है। जो लोग इस टैबलेट को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह टैबलेट Redmi के Pad, Realme के Pad Mini और Moto Tab G60 टैबलेट को टक्कर देता है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories