शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकJio Bharat V2 के फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप! तहलका मचाने...

Jio Bharat V2 के फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप! तहलका मचाने आया सबसे सस्ता Phone

Date:

Related stories

Jio Bharat V2 4G: देश का स्मार्टफोन बाजार काफी तेजी से विकास कर रहा है। मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन आ रहे हैं। ऐसे में जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस (Reliance) जियो ने भी फोन (Jio phone) बाजार में एंट्री ले ली है। रिलायंस जियो ने जियो भारत वी2 4जी (Jio Bharat V2 4G phone) पेश किया है। आपको बता दें कि जियो 4जी फोन (Jio 4G phone) सबसे सस्ता फोन है।

Jio Bharat 4G Phone Specifications

जियो का ये 4जी फोन एक फीचर फोन है। इसमें 9 कीपैड और 4.5 इंच की टीएफटी स्क्रीन दी गई है। फोन में एचडी वॉयस कॉलिंग फीचर, एफएम रेडियो, 128जीबी एसडी कार्ड, 1000mah की बैटरी और 0.3MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 3.5mm का हैडफोन जैक और 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में जियो सावन, जियो सिनेमा और जियो पे का भी लाभ लिया जा सकता है। इस फोन का वजन 71 ग्राम है।

फीचर्सJio Bharat V2 4G Phone
स्क्रीन4.5 इंच की टीएफटी
बैटरी 1000mah
कैमरा 0.3MP
एसडी कार्ड128जीबी

Jio Bharat V2 4G Phone Price

भारतीय बाजार में जियो भारत वी2 4जी फोन (Jio Bharat V2 Phone Price In India) की कीमत 999 रुपये है। हालांकि, इस फोन के साथ 123 रुपये का न्यूनतम रिचार्ज कराना होगा। इस तरह से इस फोन की कीमत 1122 रुपये हो जाती है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 14GB 4G डेटा मिलता है। अगर आप Jio Bharat V2 4G फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे जियो रिटेल स्टोर, रिलायंस ड़िजिटल स्टोर और अन्य स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories