रविवार, मई 19, 2024
होमटेकडिब्बे टीवी को कहें अलविदा और KODAK के 65 inch UHD 4K...

डिब्बे टीवी को कहें अलविदा और KODAK के 65 inch UHD 4K Smart TV पर लें मात्र 4500 रुपए में थिएटर का मजा? देखें धांसू ऑफर

Date:

Related stories

KODAK 65 inch UHD 4K Smart TV: अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart KODAK 164 cm (65 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV With Dolby Atmos & Dolby Vision स्मार्ट टीवी पर 36 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 84999 रुपए का स्मार्ट टीवी 53999 रुपए में मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G और Realme 10 Pro में से किसके कैमरे में ज्यादा दम, यहां देखें पूरी डीटेल्स

KODAK 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स KODAK 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 40 W
डिवाइस सपोर्ट Laptop, Mobile, PC
वारंटी 1 Year Warranty on Product and 6 Months Warranty on Accessories

KODAK 65 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में कैसे खरीदें

इसके साथ ही अगर आप Axis Bank Credit Card, AU Bank Credit Card और Kotak Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का तुरंत की डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की बचत भी होगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4500 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Summer Saver Days Sale 2023: iPhone से लेकर Google के इन धाकड़ स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories