सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकLava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन 50MP AI कैमरे के साथ हुआ लॉन्च,...

Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन 50MP AI कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, एंट्री लेवल सेगमेंट में नहीं मिल सकता इससे बेहतर मॉडल!

Date:

Related stories

Lava Yuva 3 Pro: स्मार्टफोन सेगमेंट में लावा कंपनी ने कई दमदार फोन्स लॉन्च किए हैं। मगर लावा कंपनी ने अपने नए मोबाइल के साथ भारतीय बाजार में बड़ा धमाका कर दिया है। लावा ने Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन को एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में लॉन्च किया है। इस फोन में दिए गए फीचर्स से आपको लगाव हो सकता है। अगर आप एक बजट फोन तलाश रहे हैं तो आप इस फोन पर विचार कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या हैं इसकी खासियत।

Lava Yuva 3 Pro के दमदार फीचर्स

लावा कंपनी ने Lava Yuva 3 Pro फोन में 6.5 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी है। इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। पंच होल कटआउट डिस्प्ले के साथ 720×1,600 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। इस फोन में UNISOC T616 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ओएस दिया गया है।

Lava Yuva 3 Pro में कैमरा

इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे एसडी कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है। वहीं, लावा ने इस फोन के रियर में 50MP का ड्यूल AI कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट दी है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है।

फीचर्सLava Yuva 3 Pro की डिटेल
प्रोसेसरUNISOC T616
स्क्रीन6.5 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+50MP
सेल्फी कैमरा8MP

Lava Yuva 3 Pro की कीमत

फोन में 4G कनेक्टिविटी, यूएसबी टाइप सी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस, 3.5mm का हैडफोन जैक और एबियंट लाइट सेंसर दिया गया है। ये फोन Forest Viridian, Desert Gold और Meadow Purple कलर में आया है। इस फोन की कीमत 8999 रुपये रखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories