शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स, NoiseFit Halo Smartwatch की...

AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स, NoiseFit Halo Smartwatch की खूबियां बना देंगी दीवाना

Date:

Related stories

NoiseFit Halo Smartwatch: देश की स्मार्टवॉच मार्केट में Noise ने काफी अच्छा नाम बना रखा है। Noise ने पिछले कुछ समय में काफी धांसू स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक नई NoiseFit Halo Smartwatch को पेश किया है।इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेजॉन से खरीद सकते हैं। साथ ही इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इसकी कीमत को 5000 रुपये से कम रखा गया है।

NoiseFit Halo Smartwatch की जानकारी

NoiseFit Halo Smartwatch को विंटेज लेदर ब्राउन, जेट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन, स्टेटमेंट ब्लैक, फिएरी ऑरेंज और क्लासिक लेदर रंगों में लॉन्च किया गया है। ये Smartwatch 1.43 इंच के गोल डायल के साथ उतारी गई है, जिसमें एमोल्ड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 466×466 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। कंपनी ने इसे मेटल फिनिश के साथ तैयार किया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉच टू सिंक का फीचर दिया गया है। इसमें फास्ट कनेक्टविटी के साथ बैटरी कम खर्च होती है। कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज करके एक दिन और वियरेबल पर 7 दिनों तक चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Display 1.43 Inch
Resolution 466×466 pixel
Battery Life 7 Days
Watch Faces 150+
Special Features Bluetooth calling, Sleep Tracker, Step Tracker, Weather Update

NoiseFit Halo Smartwatch की खासियत

NoiseFit Halo Smartwatch को फिटनेस और हेल्थ के हिसाब से खास डिजाइन किया गया है। इसमें यूजर्स अपनी हार्ट रेट और एसपीO2 को भी मॉनिटर कर सकते हैं। इसमें स्लीप ट्रैकर और स्टेप ट्रैकर का फीचर भी दिया गया है। इसमें 150 से ज्यादा वॉच फेस और कई स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

NoiseFit Halo Smartwatch की कीमत

इसे NoiseFit एप से जोड़ा जा सकता है। ये स्मार्टवॉच पानी और धूल रेस्टेंस्ट है, इसे आईपी68 रेटिंग मिली है। इसके अलावा इसमें वेदर अपडेट, स्मार्ट टच कंट्रोल और नोटिफिकेशन जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 3999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Also Read: Congress Plenary Session : पार्टी के संविधान में हो सकता है बदलाव, नहीं होगा CWC का चुनाव, खड़गे को मिला ये अधिकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories