शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकMi 32 inch HD Smart TV पर Flipkart पहली दे रहा छप्परफाड़...

Mi 32 inch HD Smart TV पर Flipkart पहली दे रहा छप्परफाड़ ऑफर, 598 रुपए की EMI पर लाएं घर

Date:

Related stories

Mi 32 inch HD Smart TV: चीनी कंपनी शाओमी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती रहती है। भारत में शाओमी के सस्ते के और अच्छे स्मार्ट फोन लॉन्च होते रहते हैं। यही कारण है कि, भारत शाओमी के खूब यूजर्स हैं। शाओमी के स्मार्टफोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी को भी खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है।

ये भी पढ़ें: Valentine Week में लड़कियों का दिल धड़काने आया क्यूट Realme 10 Pro Coca-Cola स्मार्टफोन, कैमरे दीवाना बना देगा

Mi 32 inch HD Smart TV को 598 में लाएं घर

flipkart Mi 5A Pro 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with 24W Dolby Audio & 1.5GB RAM (2022 Model)  पर 34 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये Mi 32 inch HD Smart TV 25999 रूपए 16999 रूपए में मिलेगा। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट पर आपको 5 फीसदी की छूट मिलेगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 598 रुपए की EMI पर खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी की ब्याज देना पड़ेगा।

Mi 5A 32 inch HD Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन HD Ready 1366 x 768 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स LED TV 1Unit, Remote Control 1Unit, Manual & Warranty Card 1Unit, Stands 2Unit, Screws 4Unit, Battery 2Unit
साउंड मोड Standard, News, Movie, Game, Custom, 5 Band Equilizer

Mi 32 inch HD Smart TV में क्या है खास?

Mi 32 inch HD Smart TV एक बहुत अच्छा स्मार्ट टीवी  है। जो कि,आपको घर ही सिनेमाघर पर ही मौका देगा। इस Smart TV पर एक जबरदस्त ऑफर है। जिसे आप एक्सचेंज ऑफर के तहत मुफ्त में भी घर ला सकते हैं। तो देर किस बात की आज ही आप flipkart से इसे बुक कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप flipkart पर भी विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories