रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकMid Range Smartphone: किफायती रेंज में आने वाले इन फोन्स का AnTuTu...

Mid Range Smartphone: किफायती रेंज में आने वाले इन फोन्स का AnTuTu रैकिंग में जलवा,देखें किसने मारी बाजी

Date:

Related stories

Smartphone Hack: फोन से मिलने वाले ये संकेत हो सकते हैं हैकिंग की निशानी, ऐसे बचें

Smartphone Hack: आजकल स्मार्टफोन हैंकिंग के तमाम मामले सामने...

Best Camera Mobile Phones Under 15000: रील और यूटयूब वीडियो बनाने वालों की किस्मत चमका सकते हैं ये 5G फोन्स, खरीदने से पहले जरुर...

Best Camera Mobile Phones Under 15000: स्मार्टफोन आधुनिक समय की वो जरुरत हैं जिनके बगैर अब रह पाना संभव नहीं लगता है। बढ़ते तकनीक के साथ चीजें बदल सी गई हैं और ज्यादातर काम आसानी से मोबाइल फोन (Mobile Phone) से संचालित हो जा रहे हैं।

Smartphone Under 25000: कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ OnePlus, Realme और iQOO के ये स्मार्टफोन जीत लेंगे यूजर्स का दिल

Smartphone Under 25000: आधुनिक युग में बगैर स्मार्टफोन के रहना ऐसा लगता है मानो देश और दुनिया से कटकर रह रहे हों। कहीं की खबर नहीं मिल पाती और हम किसा से जुड़ भी नहीं पाते। ऐसे में हमारे लिए बहुत समस्या हो जाती है।

Mid Range Smartphone: फोन में जितना हैवी प्रोसेसर होता है, उतना ही वह अच्छा परफॉर्म करता है लेकिन अब सवाल है कि अच्छे प्रोसेसर के बारे में पता कैसे लगाया जाता है तो इसके लिए कुछ पैरामीटर्स होते हैं और इन्हीं में से एक AnTuTu Score है। प्रोसेसर का ये स्कोर जितना ज्यादा होता है, वह उतना ही बेहतर माना जाता है। अब हाल ही में AnTuTu ने अक्टूबर के महीने के बेस्ट Mid Range Smartphone की लिस्ट जारी की है। जिसमें किस फोन के प्रोसेसर ने सबसे अच्छा स्कोर किया है। हम यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Realme GT Neo 5 SE

AnTuTu बेंचमार्क पर जिस फोन से शीर्ष स्थान हासिल किया है। वह Realme GT Neo 5 SE है। इस फोन में Snapdragon 7+ Gen 2 प्रोसेसर प्रदान किया जाता है। इसने AnTuTu बैंचमार्क पर 1154600 प्वाइंट्स हासिल किए हैं। जिससे ये अक्टूबर के महीने में मिड रेंज में बेस्ट परफॉर्म करने वाला फोन बन गया है।

Redmi Note 12 Turbo

रेडमी का ये फोन 1152325 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हुआ है। Snapdragon 7+ Gen 2 से संचालित ये फोन मिड रेंज में बढ़िया हैवी टास्किंग करके दे सकता है।

iQOO Z8 का AnTuTu स्कोर

आईकू ने कई स्मार्टफोन्स में फ्लैगशिप प्रोसेसर देकर यूजर्स का दिल जीता है। इन्हीं फोन्स में एक फोन iQOO Z8 है। जो Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ जुड़ा हुआ है। इस AnTuTu बैंचमार्क में तीसरा स्थान हासिल किया है और इसका स्कोर 962629 लाख रहा है।

Vivo S17 Pro की रैंकिंग

मिड सेगमेंट में हैवी प्रोसेसर वाला फोन तलाश रहे हैं तो इसको लेना फायदे की डील साबित हो सकती है। इस फोन के प्रोसेसर को AnTuTu बैंचमार्किंग में चौथा स्थान मिला है। इसका स्कोर 951223 है।

iQOO Neo7 SE AnTuTu स्कोर

लिस्ट में पांचवे नंबर रैंकिंग हासिल की है iQOO Neo7 SE ने, Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ आने वाला ये फोन यहां 950981 स्कोर करने में सफल हुआ है।

Civi 3 के प्रोसेसर की रैंकिंग

Dimensity 8200-Ultra से संचालित ये फोन AnTuTu की टॉप 10 मिड रेंज स्मार्टफोन्स की लिस्ट में 6 वी रैंकिंग है। इसने यहां 892704 स्कोर किया है।

Redmi K60E

अंतूतू स्कोर के मामले में सातवें नंबर पर Redmi K60E फोन आता है। जो यहां 891175 स्कोर करने में सफल हुआ है। इसमें Dimensity 8200 चिपसेट दिया जाता है। मिड रेंज कैटेगरी में इस फोन का गेमिंग के लिहाज से अपना बनाया जा सकता है।

OnePlus Ace Racing Edition

8 वें नंबर पर आने वाला वनप्लस का ये फोन यहां 889916 अंक हासिल करने में सफल हुआ है। फोन को 8100-Max चिपसेट के साथ जोड़ा गया है।

Redmi Note12T Pro

Dimensity 8200-Ultra प्रोसेसर से लैस ये स्मार्टफोन मिड रेंज टॉप 10 की लिस्ट में 9 वें नंबर आता है। इसके प्रोसेसर का स्कोर 888496 अंक है।

OPPO Reno9 Pro 5G

886356 स्कोर के साथ ओप्पो का ये फोन लिस्ट में 10 वें नंबर पर आता है। इसमें 8100-Max चिप ऑफर की जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories