शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकडबल RGB लाइट्स फीचर्स के साथ Mivi Commando X9 ईयरबड्स ने...

डबल RGB लाइट्स फीचर्स के साथ Mivi Commando X9 ईयरबड्स ने की एंट्री, प्लेटाइम पर फिसल जाएगा म्यूजिक लवर्स का दिल

Date:

Related stories

Mivi Commando X9: भारत में गाने सुनने के लिए या फिर स्मार्टफोन और लैपटॉप में कोई मूवी देखने के लिए काफी लोग ईयरबड्स का इस्तेमाल करते हैं। यही वजह है कि इंडियन मार्केट में काफी तेजी से ईयरबड्स की मांग बढ़ी है। इसी कड़ी में कंपनियां अपने नए और पहले से ज्यादा एडवांस फीचर्स के साथ ईयरबड्स पेश कर रही हैं।

Mivi ने पेश किया धांसू ईयरबड्स

अगर आप भी किसी धमाकेदार ईयरबड्स को अपने लिए खोज रहे हैं तो आपको खुश हो जाने की जरूरत है। दरअसल, Mivi ने म्यूजिक लवर्स के लिए एक नया और स्टाइलिश ट्रू ईयरबड्स लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए हैं। जानिए क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Mivi Commando X9 ईयरबड्स के फीचर्स

Mivi Commando X9 ईयरबड्स 13mm इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं। कंपनी ने इसके डिजाइन बाकी ईयरबड्स से अलग बनाय है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये दुनिया का पहला ऐसा ईयरबड्स है, जिसमें डबल डबल RGB लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है।

क्या है कीमत और प्लेटाइम

मॉडल Mivi Commando X9
Headphone Type True Wireless
With Microphone YES
Bluetooth Version 5.3
Sales Package 1 Pair of Earbuds, Charging Case

 

कंपनी का दावा है कि इसमें 35ms का अल्ट्रा लो लेटेंसी दी गई है। इसके साथ ही ये बढ़िया बेस के साथ आता है। बताया जा रहा है कि ये नॉन स्टॉप गेमिंग के लिए 72 घंटे तक चल सकता है। इसमें टच कंट्रोल और वॉयस असिसटेंस की सुविधा भी मिलती है। दावा किया जा रहा है कि ये 100 मिनट की चार्जिंग में 500 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करता है, मतलब कि एक बार चार्ज करें और 8 घंटे तक इस्तेमाल करिए।

इसमें ENC चिपसेट के साथ IPX4 की रेटिंग दी गई है, जो कि पसीना और पानी से बचाती है। इस ईयरबड्स को सफेद, ग्रे, काला, रेड और येलो कलर में बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने इसे 1499 रुपये की कीमत पर पेश किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Mivi और फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट से इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories