Home टेक क्या Google Pixel और Samsung के लिए मुसीबत बनेगा Moto G Stylus?...

क्या Google Pixel और Samsung के लिए मुसीबत बनेगा Moto G Stylus? फोटो पर लगा सकते हैं ड्रॉइंग एलिमेंट

0
Moto G Stylus

Moto G Stylus: मोटोरोला का Moto G Stylus काफी समय से चर्चो में बना हुआ है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स लीक भी हो रहे हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको Moto G Stylus के कुछ लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। लेटेस्ट लीक में Moto G Stylus 2023 का मार्केटिंग मैटेरियल सामने आया है। खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन Google Pixel और Samsung के लिए मुसीबत बन सकता है।

कुछ समय पहले इन जगहों पर किया गया स्पॉट

बता दें कि कुछ समय पहले इस Moto G Stylus स्मार्टफोन को FCC सर्टिफिकेशन और Geekbench पर स्पॉट किया गया था। जहां से इसके कई स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिली। Moto G Stylus, Stylus Pen के साथ आएगा। S Pen की मदद से स्क्रीन पर कुछ भी लिखा जा सकता है। इसके अलावा इसका इस्तेमाल करके फोटो पर भी ड्रॉइंग एलिमेंट लगाए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Motorola Edge 40 Pro 5G फोन की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, 60MP का सेल्फी कैमरा बाजार में मचा देगा तबाही

स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

अगर इसके लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है जो पंच होल कटआउट के साथ दस्तक देगी। इसमें HD+ Resolution और 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में Helio G68 Processor मिल सकता है। इसके बैक पैनल में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया जा सकता है। इसे बायोमेट्रिक तरीके से अनलॉक करने के लिए इसके साइड में फिंगर प्रिंट दिए जा सकते हैं। इसके नीचे की तरफ स्टायलस पेन रखने के लिए पोर्ट दिया जा सकता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 10 वॉट के चार्जर के साथ आने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन कॉपर और ब्लू कलर में आ सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Brand Motorola
Model Moto G Stylus
Processor Helio G68 Processor
Display Size 6.5 Inches
Display Type HD + Resolution
Refresh Rate 90 Hz
Processor Helio G68 Processor
Primary Camera 50 MP
Battery 5000 mAh

ये भी पढ़ेंः UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बड़ी कार्रवाई,करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानें क्या है मामला

Exit mobile version