शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेककम कीमत में लॉन्च होते ही Moto G13 ने गाड़े झंडे, बैटरी...

कम कीमत में लॉन्च होते ही Moto G13 ने गाड़े झंडे, बैटरी और प्रोसेसर देख कहेंगे अब होगा असली मुकाबला

Date:

Related stories

Moto G13: अमेरिकी कंपनी Motorola अपने किफायती स्मार्टफोन्स  के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो इसे खरीद लेते हैं। अपने ग्राहकों के इस बढ़ते और विश्वास पर और भी ज्यादा खरा उतरने के लिए Motorola ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Moto G13 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस फोन में एक नहीं बल्कि ऐसे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं जो कि इसे सबसे अलग बनाते हैं। इस फोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया गया है।इसके 9499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। सस्ते में इसमें ऐसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जो किसी महंगे फोन में मिलते हैं।

Moto G13 के फीचर्स

फीचर्स Moto G13
डिस्प्ले LCD डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर
रेम 4GB RAM
स्टोरेज 128GB स्टोरेज
कैमरा 50MP कैमरा, 8MP सेल्फी कैमरा
बैटरी 5000mAh बैटरी
चार्जगि 10W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग Android 13
कीमत 9499

Moto G13 में क्या मिलेगा खास?

इस फोन की खासियतों पर अगर नजर डालें तो इसकी  6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले इसे सबसे अलग बनाती है। इस फोन को और भी ज्यादा पावरफुल बनाने के लिए कंपनी ने इसमें Arm Mali-G52 MC2 GPU के साथ MediaTek Helio G85 जैसे फीचर्स दिए हैं। इस फोन में Wi-Fi, GPS, Bluetooth, Dual SIM, Audio jack and USB Type-C port जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलने वाले हैं। 4GB RAM+128GB इंटरनल स्टोरेज में 10000 से कम कीमत में ये स्मार्टफोन किसी का भी दिल चुरा सकता है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories