गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन!...

Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Date:

Related stories

Realme Narzo N55: Realme ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें कंपनी ने बताया है कि वो एक ‘Project N’ पर काम कर रही है। इसको लेकर कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी अपने Narzo N55 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी और यह स्मार्टफोन आने वाले अप्रैल के महीने में लॉन्च हो सकता है। इसको लेकर मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स भी जारी की गई हैं, जिसमें कहा गया है कि कई स्टोरेज ऑप्शन के साथ इसमें मिड रेंज वाला एक बेहतरीन प्रोसेसर और बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। तो देखिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Realme ने ट्वीट कर दी जानकारी

Realme India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर PROJECT N को टीज करते हुए लिखा है, “N = {5,4,3,2,1..?}. Initiating #ProjectN. बने रहें। नेक्सट जेनरेशन यहां है।” इसका मतलब है कि कंपनी अपने Project N के तहत जल्द ही भारतीय मार्केट में नया Narzo सीरीज के किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें Realme Narzo N55 का नाम सामने आ रहा है। लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme Narzo N55 की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले Realme Narzo N55 को दो नए Prime Black और Prime Blue कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें मिड रेंज वाला एक दमदार प्रोसेसर के साथ में बड़ी डिस्प्ले देखवने को मिल सकती है। अगर इसमें मिलने वाले रैम और स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन कई 4GB RAM+64GB, 4GB RAM+128GB, 6GB RAM+64GB या 128GB और इसके टॉप वेरिएंट में 8GB RAM+128GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपना बजट स्मार्टफोन Realme C55 लॉन्च किया है और इसकी सेल भी शुरू हो चुकी है। इसमें कंपनी ने आईफोन 14 प्रो मैक्स वाले डायनामिक आइलैंड फीचर जैसा मिनी कैप्सूल फीचर दिया है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories