सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकबजट सेगमेंट का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन Moto G34 5G प्रीमियम डिजाइन के...

बजट सेगमेंट का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन Moto G34 5G प्रीमियम डिजाइन के साथ हुआ लॉन्च, इतनी कीमत पर Flipkart से खरीदें

Date:

Related stories

Moto G34 5G: अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर से एक बड़ी जानकारी मिल सकती है। दरअसल फेमस मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट 5जी फोन Moto G34 5G भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार खूबियां दी गई हैं। कंपनी ने दावा किया है कि ये फोन 5जी सेगमेंट का सबसे तेज परफॉर्मेंस देने वाला फोन है। आइए जानते हैं क्या है इसकी खासियत।

Moto G34 5G की खासियत

मोटोरोला ने Moto G34 5G फोन को Vegan leather लुक के साथ उतारा है। इस फोन में Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। इस डिवाइस को लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 ओएस पर लॉन्च किया गया है। इसमें 6.5 इंच की इमर्सिव HD डिस्प्ले दी गई है। फोन में 120hz की रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। इसे चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ टर्बोपावर चार्जिंग तकनीक दी गई है।

Moto G34 5G के दमदार कैमरा स्पेक्स

मोटोरोला ने इस फोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। वहीं, 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस फोन को IP52 वाटर रिप्लेंट डिजाइन रेटिंग दी गई है। इस डिवाइस में रियर पैनल पर 50MP का क्वॉड पिक्सल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

इस फोन को 3 कलर ऑप्शन में उतारा गया है, इसमें Ice Blue, Charcoal Black और Ocean Green – vegan leather शामिल है। मोटोरोला के इस फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर, 3.5mm का हैडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Moto G34 5G की सेल और कीमत

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो Flipkart, मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट और कंपनी के रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन की सेल Flipkart पर 17 जनवरी से शुरू होगी। इस फोन को 9999 रुपये में खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories