सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले लीक हो गए Motorola के इस फोन के फीचर्स,...

लॉन्च से पहले लीक हो गए Motorola के इस फोन के फीचर्स, जानें क्या होंगी खूबियां

Date:

Related stories

Moto G54 5G: मोटोरोला के ज्यादातर स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में पेश किए जाते हैं। यही वजह है यूजर्स इसके फोन्स का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों कंपनी अपकमिंग Moto G54 5G हैंडसेट पर काम कर रही है। इसके लॉन्च से पहले ही इस फोन के लगभग सारे फीचर्स की डिटेल सामने आ गई है। इस फोन को चाइनीज मार्केट में 5 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। हम यहां इसी फोन के फीचर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Moto G54 5G इस दिन होगा लॉन्च

इस फोन के फीचर्स को हाल ही में चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Wiebo पर साझा किया गया है। इस फोन को XT-2343-1 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसमें Ballad Blue, Coronet Blue, Ambrosia ऑप्शन देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है चाइना में इस फोन को लॉन्च करने के बाद कंपनी भारत और ग्लोबल स्तर भी अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च कर सकती है।

Moto G54 5G Specifications (Expected)

FCC सर्टिफिकेशन और TENAA पर जो फीचर्स आए हैं। इनके मुताबिक इसमें परफॉरमेंस के लिहाज से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर संभावित तौर पर देखने को मिल सकता है। इस चिपसेट को 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की बात लीक्स में कही जा रही है। हम नीचे आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

फीचर्सMoto G54 5G
डिस्प्ले 6.5 इंच फुल एचडी प्लस, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट
बैटरी 4850एमएएच
कैमरा 16MP सेल्फी, 50MP (OIS)+2MP Dual Rear
रैम/स्टोरेज8GB+256GB
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories