रविवार, मई 19, 2024
होमटेकMotorola ला रहा है G Stylus 2023 स्मार्टफोन, कैमरा और प्रोसेसर देखकर...

Motorola ला रहा है G Stylus 2023 स्मार्टफोन, कैमरा और प्रोसेसर देखकर कहेंगे दिल जीत लिया

Date:

Related stories

Motorola G Stylus 2023: मोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक दमदार फोन आने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। दरअसल, मोटोरोला का एक शानदार स्मार्टफोन जल्द ही पेश होने वाला है। आपको बता दें कि Motorola अपनी G सीरीज में एक नया फोन ला रही है। इस हैंडसेट का नाम Motorola G Stylus 2023 होगा। मोटोरोला के इस तथाकथित नए फोन की कुछ जानकारी इसकी फोटो अपलोड होने के बाद सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फोन में कंपनी काफी हटके फीचर देगी।

Motorola G Stylus 2023 की संभावित स्पेसिफिकेशन

मॉडल Motorola G Stylus 2023
प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो G88
डिस्प्ले 6.5 इंच
बैटरी 5000mah
रियर कैमरा 50MP+8MP
फ्रंट कैमरा 16MP

 

मोटोरोला G Stylus 2023 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन का डिजाइन कर्व्ड दिया जा सकता है। मोटोरोला इस फोन को ब्लू और ग्लैम पिंक कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है। मोटोरोला के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट दी जा सकती है। इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंडाइड 13 का सपोर्ट दिया जा सकता है। ये नया फोन 5000mah की धांसू बैटरी लाइफ के साथ आ सकता है। इसके साथ 10 वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Motorola G Stylus 2023 का कैमरा

इस फोन के कैमरे सेटअप की बात करें तो इसके रियर साइड में डबल कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसमें 50mp का मेन कैमरा और 8mp का दूसरा कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16mp का कैमरा दिया जा सकता है।

Motorola G Stylus 2023 की अनुमानित कीमत

वहीं, बताया जा रहा है कि इस फोन के पावर बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो मोटोरोला इस फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। मोटोरोला का ये फोन 3.5MM का हैडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और माइक्रोफोन दिया जा सकता है। इस फोन को जल्द ही मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन की कीमत 20000 के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories