मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Flip 5 के आते ही बुरी तरह से गिरे...

Samsung Galaxy Z Flip 5 के आते ही बुरी तरह से गिरे Motorola Razr 40 Ultra फोन के दाम! देखें Amazon की धाकड़ डील

Date:

Related stories

Motorola razr 40 Ultra: देश और दुनिया के यूजर्स में फोल्डेबल और फ्लिप फोन को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, देसी और विदेशी कंपनियां इन पर काम कर रही हैं। अभी हालहि में 26 जुलाई को सैमसंग ने अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 5 को लॉन्च किया था। जिस पर ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। इस बीच अमेरिकी कंपनी Motorola के Motorola razr 40 Ultra फोन के दाम कम हो गए है।

Motorola Razr 40 Ultra पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन Vanilla Cream कलर वाले Motorola razr 40 फ्लिप फोन पर 40 फीसदी की छूट दे रहा है। इसमें 8GB RAM और 256GB Storage मिलेगी। इसके साथ ही External AMOLED Display के साथ 6.9″ AMOLED 144Hz Display और 64MP Main Camera जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं, ये Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।40 फीसदी की छूट के बाद आपको ये फोन 99 हजार 999 रुपए की जगह 59999 रुपए में मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर को 47600 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करने के बाद ही उठाया जा सकता है। EMI के ऑप्शन का भी यूजर लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Motorola Razr 40 Ultra फोन के फीचर्स

फीचरMotorola Razr 40 Ultra
मेन डिस्प्लेMain display: 6.9″” FHD+ pOLED display
कवर्ड डिस्प्ले 1.5 OLED display
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 1 
कैमराFront Camera 32MP selfie camera 32MP / Fixed focus | 64MP
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13.0

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories