सोमवार, जून 24, 2024
होमटेकन रिचार्ज की जरूरत न इंटरनेट की टेंशन...Bluetooth Walkie Talkie ऐप से...

न रिचार्ज की जरूरत न इंटरनेट की टेंशन…Bluetooth Walkie Talkie ऐप से फ्री में होगी बात!

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Bluetooth Walkie Talkie: आज के समय में फोन से बात करने के लिए आपके मोबाइल में किसी रिचार्ज प्लान का होना जरूरी है। ऐसे में आप भी अपने फोन में रिचार्ज जरूर करवाते होंगे। लेकिन अब आपको हमेशा अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करवाना जरूरी नहीं है और इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए हम आपको आज एक ऐप के बारे में बताने वाले हैं जिससे आपको अपने मोबाइल में रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। तो आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

Bluetooth Walkie Talkie ऐप

आपके पास स्मार्टफोन है तो आप अपने मोबाइल से फ्री में बात करने के लिए Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्टॉल कर सकते हैं। लेकिन इस ऐप का प्रोसेस ब्लूटूथ के जरिए होता है और आप किसी दूसरे व्यक्ति से 100 मीटर तक ही रेंज में बात कर सकते हैं मगर उसके स्मार्टफोन में भी यह ऐप होना चाहिए। आप यह ऐप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसे प्ले स्टोर से इन्सटॉल कर सकते हैं।

ऐसे करें Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्तेमाल

प्ले स्टोर से Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको आपके फोन के ब्लूटूथ को को ऑन करना है और इसके होने के बाद इसमें दो ऑप्शन शो होंगे जिसके बाद आपको उन पर क्लिक करना होगा।

फिर आपको यहां उन सभी ब्लूटूथ डिवाइसेज की एक लिस्ट दिखेगी जिनसे आप बात करना चाहते हैं। लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि आप इस ऐप की फायदा तब ही उठा सकते हैं जब जिस व्यक्ति से आप बात करना चाहते हैं तो उसके फोन में भी यह ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories