Home टेक न रिचार्ज की जरूरत न इंटरनेट की टेंशन…Bluetooth Walkie Talkie ऐप से...

न रिचार्ज की जरूरत न इंटरनेट की टेंशन…Bluetooth Walkie Talkie ऐप से फ्री में होगी बात!

0

Bluetooth Walkie Talkie: आज के समय में फोन से बात करने के लिए आपके मोबाइल में किसी रिचार्ज प्लान का होना जरूरी है। ऐसे में आप भी अपने फोन में रिचार्ज जरूर करवाते होंगे। लेकिन अब आपको हमेशा अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करवाना जरूरी नहीं है और इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए हम आपको आज एक ऐप के बारे में बताने वाले हैं जिससे आपको अपने मोबाइल में रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। तो आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

Bluetooth Walkie Talkie ऐप

आपके पास स्मार्टफोन है तो आप अपने मोबाइल से फ्री में बात करने के लिए Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्टॉल कर सकते हैं। लेकिन इस ऐप का प्रोसेस ब्लूटूथ के जरिए होता है और आप किसी दूसरे व्यक्ति से 100 मीटर तक ही रेंज में बात कर सकते हैं मगर उसके स्मार्टफोन में भी यह ऐप होना चाहिए। आप यह ऐप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसे प्ले स्टोर से इन्सटॉल कर सकते हैं।

ऐसे करें Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्तेमाल

प्ले स्टोर से Bluetooth Walkie Talkie ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको आपके फोन के ब्लूटूथ को को ऑन करना है और इसके होने के बाद इसमें दो ऑप्शन शो होंगे जिसके बाद आपको उन पर क्लिक करना होगा।

फिर आपको यहां उन सभी ब्लूटूथ डिवाइसेज की एक लिस्ट दिखेगी जिनसे आप बात करना चाहते हैं। लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि आप इस ऐप की फायदा तब ही उठा सकते हैं जब जिस व्यक्ति से आप बात करना चाहते हैं तो उसके फोन में भी यह ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।

Exit mobile version