रविवार, मई 5, 2024
होमटेकNoise ColorFit Pulse 4: Apple Watch जैसी दिखने वाली इस स्मार्टवॉच की...

Noise ColorFit Pulse 4: Apple Watch जैसी दिखने वाली इस स्मार्टवॉच की क्या है खासियत? जाने फीचर्स और कीमत

Date:

Related stories

Noise ColorFit Pulse 4 Smart Watch: Noise कंपनी देश और दुनिया का एक जाना पहचाना नाम है। इसके ईयरबड्स से लेकर स्मार्ट वॉच खूब पसंद की जाती है। इसकी वजह किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिलना है। एक बार फिर से कंपनी ने अपनी नई Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्ट वॉच को लॉन्च किया है। जिसका लुक Apple Watch से काफी हद तक मिलता जुलता है। यही वजह है कि, ये लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

Noise ColorFit Pulse 4 Smart Watch की खूबियां

पल्‍स सीरीज की ये एक बेहद खास घड़ी है। जिसे धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग दी गई है। ये ब्‍लूटूथ कॉलिंग के साथ हेल्‍थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है। इस घड़ी को 2499 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इतना ही नहीं मौसम के हाल के साथ हार्ट रेट, SpO2 को ट्रैक भी करती है। ये तमाम तरह के स्मार्ट फीचर्स से लैस है, जो कि, आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे।

Noise ColorFit Pulse 4 Smart Watch के फीचर्स

फीचरNoise ColorFit Pulse 4 Smart Watch
डिस्‍प्‍ले 1.85 इंच का AMOLED डिस्‍प्‍ले मिलती है।
बैटरी लाइफ7 दिनों की बैटरी लाइफ है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए IP68 रेटिंग मिली हुई है।
ट्रैकब्‍लूटूथ कॉलिंग और हेल्‍थ , नींद, stress monitoring और मौसम ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है।
डायल पैडDial Pad मिलता है। जिसमें अपने खास लोगों के नंबरों को सेव कर सकते हैं।
कलरBlack, Space Blue, Forest Green और Rose Gold Pink के साथ लॉन्च हुई है।
नोटिफिकेशनNotification display, weather updates, camera control, music control, reminders, calculator के नोटिफिकेशन मिलते हैं।
अन्य खूबियां100+ workout modes, AI Voice Assistant और 100+ watch faces जैसी अन्य खूबियां मिलती हैं।

Noise ColorFit Pulse 4 Smart Watch में कई सारी खूबियां मिलती हैं। इसका लुक और फीचर्स आपको बिल्कुल भR निराश नहीं करेंगे। 26 अप्रैल दोपहर से इसकी सेल अमेजन पर शुरु हो जाएगी। आH तभी बुक कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories