गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेक8000 से कम कीमत में खतरनाक बैटरी से छा गया Nokia C22...

8000 से कम कीमत में खतरनाक बैटरी से छा गया Nokia C22 स्मार्टफोन, दिन-रात चलाने पर भी नहीं होगी खत्म

Date:

Related stories

6.5 इंच की डिस्प्ले और दमदार बैटरी बैकअप के साथ बाजार में धूम मचाने आए Nokia C32, C22 और G22 स्मार्टफोन, जानें डिटेल

Nokia: नोकिया ने अपने तीन नए स्मार्टफोन्स को पेश कर दिया है। नोकिया ने इन तीनों ही स्मार्टफोन्स में धांसू बैटरी दी है। साथ ही फोन की स्क्रीन को भी बड़ा रखा गया है।

Nokia C22: नोकिया ने टेक मार्केट में अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Nokia C22 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। खास बात ये है कि, इस फोन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर तीन दिनों तक चलती है। यही कारण है कि, ये फोन जैसे ही लॉन्च हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर नोकिया के इस जबरदस्त फोन की जानकारी को लेकर लोग सर्च करने लगे। इस फोन में Android 13 (Go edition) का ऑपेरट सिस्टम दिया गया है। ये फोन 7,999 रुपये की कम कीमत में लॉन्च किया गया है। 8 हजार से कम कीमत होने के कारण यूजर्स इस फोन को खरीदने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। चलिए आपको इस Nokia C22 स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Employees Overtime: कर्मचारियों की आयी मौज! अब ओवरटाइम का मिलेगा दोगुना पैसा, यहां की सरकार ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

Nokia C22 के फीचर्स

फीचर्सNokia C22
डिस्प्ले6.5-inch HD+ डिस्प्ले
ऑपरेटAndroid 13 (Go edition)
प्रोसेसरUnisoc SC9863A प्रोसेसर
रैम6GB तक RAM
स्टोरेज64GB की इंटरनल स्टोरेज
कैमरा13MP कैमरा
बैटरी5,000mAh बैटरी
चार्जिग सपोर्ट10W चार्जिंग सपोर्ट 
कनेक्टिविटी फीचर्सब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी व 3.5 हेडफोन जैक

Nokia C22 में क्या है खास?

Nokia C22 की सिक्योरिटी की बात करें तो इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिए गए हैं। इस फोन में ड्यूल नेनो सिम दिया गया है। इस फोन की सेल को लेकर तो किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन यूजर्स Nokia C22 की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।इस बहुत जल्द सेल के मार्केट में उतार दिया जाएगा। Nokia C22 फोन को 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट और 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories