मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकमात्र 352 रुपए में कैसे खरीदें 9,999 रुपए वाले Nothing Ear 2...

मात्र 352 रुपए में कैसे खरीदें 9,999 रुपए वाले Nothing Ear 2 बड्स, डिजाइन ही नहीं फीचर्स भी कर देंगे घायल

Date:

Related stories

Flipkart पर पहली ही सेल में Nothing Phone 2 और Nothing Ear 2 ईयरबड्स के दामों में भारी गिरावट, छूट पर मची लूट

Nothing 2: Nothing Phone 2 को लेकर तमाम चर्चाओं पर अब विराम लगाने का समय आ गया है। खबरों की माने तो Nothing का यह शानदार फीचर वाला फोन 21 जुलाई से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Flipkart Sale: जबरदस्त साउंड के साथ Nothing Ear (2) TWS ईयरबड्स लॉन्च, 1667 रुपए की EMI पर मंगाए घर

हाल ही में Nothing ने अपने Nothing Ear (2) ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स को लॉन्च किया है और इनमें 36 घंटे का बैटरी बेकअप 11.6MM का ड्राइवर साइज देखने को मिलता है।

Nothing Ear (2) और OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds में से किसमें मिलेगा ज्यादा क्लियर और धाकड़ साउंड? देखें कंपेरिजन

Nothing Ear (2) vs OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds इन दोनों में से आप किसी भी ईयरबड को खरीद सकते हैं। इसमें आपको अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ अच्छा बेस मिलेगा।

37999 रुपए के Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें? ऑफर देख झूम रहे यूजर्स

Nothing Phone (1) फोन को बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। इसके लिए आप ऑफर के साथ-साथ बहुत ही कम दाम की EMI भी बनवा सकते हैं।

Nothing Ear 2: लॉन्च होने से पहले से ही नथिंग के ईयर 2 ईयरबड्स लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। अब भारत में इसकी लॉन्चिंग हो चुकी है और इन्हें Flipkart, Myntra और कुछ चुनिंदा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है लेकिन इसे 28 मार्च 2023 के बाद ही ऑर्डर किया जा सकता है। यहां हम आपको इन ईयरबड्स की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स बताने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Nothing Ear 2 Specifications

Brand Nothing
Model Nothing Ear 2
With Mic Yes
Bluetooth Version 5.3
Wireless Range 15 Meters
Battery Life 36 Hours
Driver Custom11.6 mm Driver
Noise Cancellation Smart Active Noise Cancellation
Noise Reduction upto 40db
Driver Type Dynamic
Connection Dual
Battery Capacity 485 mAh
Domestic Warranty 1 Year
Covered in Warranty Manufacturing Defects
Not Covered in Warranty Physical Damage

क्या होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 12999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस Nothing Ear 2 की कीमत पर 23 फीसदी की छूट दी जा सकती है जिसके बाद इसे मात्र 9999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है और आप इसे प्रति माह EMI देकर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI कीमत 352 रुपए है यानी हर महीने 352 रुपए देकर आप Nothing Ear 2 को अपना बना सकते हैं।

इन ऑफर्स का भी उठा सकते हैं लाभ

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी की अन्य छूट मिल सकती है। इसके अलावा आप कई और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप Nothing Ear 2 ईयरबड्स को खरीदते हैं तो आप बाइक या स्कूटर खरीदते समय 500 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। यदि पार्टनर ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पे लेटर ऑप्शन पर Nothing Ear 2 खरीदते हैं तो आपको 500 रुपए तक का गिफ्ट कार्ड भी मिल सकता है। इसी तरह से आपको कई और ऑफर्स भी देखने को मिल सकते हैं जिनमें से आप अपनी सुविधानुसार ऑफर्स का चयन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Latest stories