शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकNothing Neckband Pro को लेकर आयी बड़ी अपडेट, यूजर्स हुए एक्साइटेड

Nothing Neckband Pro को लेकर आयी बड़ी अपडेट, यूजर्स हुए एक्साइटेड

Date:

Related stories

Nothing Neckband Pro: साल 2022 में अपने ट्रांसपेरेंट लुक वाला Nothing Phone 1 उतारकर यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Nothing ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिए है। यही वजह है कि, कंपनी ने साल 2023 में Nothing Phone 2 को लॉन्च किया। इसके बाद अब खबरें चल रही हैं कि, Nothing Phone 3 को भी कंपनी इस साल पेश कर सकती है। फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है। लेकिन इस बीच Nothing Neckband Pro को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है।

Nothing Neckband Pro को जल्द किया जा सकता है लॉन्च

consumer Electronics की इवेंट में Nothing के तीन डिवाइस पहले ही देखे जा चुके हैं। लेकिन अब चौथा डिवाइस Nothing Neckband Pro के रुप में पेश हो सकता है । इसे UAE और भारत में लिस्ट किया गया है। इस नेकबैंड का स्पोर्टिंग मॉडल नंबर B164 है।संयुक्त अरब अमीरात के TDRA प्लेटफॉर्म पर इसे ER28302/24 नंबर से स्पोट किया गया है। ये एक ब्लूटूथ डिवाइस है। जिसे Nothing Neckband Pro के नाम से कंपनी लॉन्च कर सकती है।

Nothing Neckband Pro भारत में हुआ लिस्ट

भारत में बीआईएस डेटाबेस पर इसे लिस्ट किया गया था। इन लिस्टिंग से पता चलता है कि नेकबैंड प्रो यूएई और भारतीय दोनों बाजारों में लॉन्च होगा।आधिकारिक रुप में कंपनी ने इसे लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। नथिंग को लेकर खबरें चल रही हैं कि, कंपनी फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में Nothing Phone (2a) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसे में अब कंपनी इस इवेंट में क्या-क्या उतारती है। ये तो लॉन्च के बाद पता ही चलेगा। फिलहाल इसे लेकर काफी चर्चा चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories