शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकNothing Phone 1 में Android 14 OS 2.5 अपडेट आने से...

Nothing Phone 1 में Android 14 OS 2.5 अपडेट आने से क्या आएगा बदलाव ?

Date:

Related stories

Nothing Phone 1: अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 से यूजर्स का दिल जीतने वाली नथिंग कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है। अब Nothing Phone 1 की परफॉर्मेंस में बड़ा सुधार आने वाला है। क्योंकि इस फोन को Android 14 ऑपेरेटिंग सिस्टम मिलने वाला है। पहले ये Android 13 आधारित नथिंग ओएस 1.5 पर चलाता था। लेकिन अपडेट आने से अब ये
एंड्रॉइड 14-आधारित ओएस 2.5 पर चलेगा।

Nothing Phone 1 को मिला Android 14 OS 2.5

कंपनी ने एलान किया है कि, इस अपडेट को उसने रोल आउट कर दिया है। इसका लाभ बहुत जल्द यूजर्स को भी मिलने लगेगा।नथिंग फोन 1 भारत में जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था। तभी से ये यूजर्स की पसंद बना हुआ है। इस अपडेट के बाद इसकी होम और लॉक स्क्रीन पर प्रभाव दिखेगा। क्योंकि इसमें यूजर को कई सारे अन्य विकल्प मिलेंगे। इसकी स्क्रीन का वॉल पेपर मूव हो सकता है।

यूजर्स के अनुभव में कितना आएगा बदलाव?

ओएस 2.5 अपडेट के साथ नथिंग फोन 1 यूजर्स तुरंत ही शॉर्टकट के माध्यम से डू नॉट डिस्टर्ब, म्यूट, क्यूआर कोड स्कैनर और वीडियो कैमरा जैसे फीचर्स पर पहुंच जाएंगे। स्क्रीनशॉट में ही उन्हें मेंनू बटन मिल जाएगा।इतना ही नहीं यूजर को बैक जेस्चर एरो विजुअल के डिजाइन में भी बदलाव देखने को मिलेगा।

रिंगटोन और नोटिफिकेशन साउंड वॉल्यूम को अलग से कस्टमाइज़ करने का भी विकल्प मिलेगा। इस तरह इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के आने से यूजर्स को अलग तरह का अनुभव होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories