शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNothing Phone 2 को मिला लेटेस्ट ओएस अपडेट, यूनिक फीचर्स के साथ...

Nothing Phone 2 को मिला लेटेस्ट ओएस अपडेट, यूनिक फीचर्स के साथ अब सेगमेंट में बनेगा गेमचेंजर!

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: स्मार्टफोन बाजार में अपने खास डिजाइन और यूनिक फीचर्स की वजह से अलग पहचान बनाने वाला नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ये फोन काफी शानदार क्षमता के साथ काम करता है। ऐसे में नथिंग कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसका नया अपडेट जारी किया है। नथिंग ने एक्स (ट्विटर) पर कहा है कि हम नथिंग फोन 2 को सेगमेंट में शीर्ष पर रखने के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट पर आपकी प्रतिक्रिया सुनी है। ऐसे में हमने इसको अपडेट किया है। नथिंग ओएस 2.0 प्रमुख तौर पर कैमरा पर फोकस है। जानें इसका नया अपडेट।

Nothing Phone 2 कैमरा अपडेट की जानकारी

नथिंग फोन 2 में मुख्य तौर पर कैमरा एनहांस किया गया है। इसके कैमरे में काफी सुधार किया गया है। कम लाइट में इसकी हाइलाइट को बेहतर किया गया है। इसके कैमरे में HDR एक्टिव होने पर इसमें यूआई एलीमेंट जोड़ा गया है। HDR चालू होने के दौरान डल टाइम कम हो गया है। HDR में प्रोट्रेट मोड में शूटिंग को पहले से बेहतर किया गया है।

रियर कैमरा में हुआ बड़ा सुधार

नथिंग ने इसके रियर में 50एमपी कैमरे में फोटो क्वॉलिटी को बढ़ाया है। वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान इसकी स्टेबिलिटी और कांट्रास्ट को कस्टमआइज्ड किया गया है। HDR फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड को जोड़ा गया है। इसके प्रोट्रेट मोड में कांट्रास्ट को बेहतर और फोटो क्वॉलिटी में सुधार किया है।

फ्रंट कैमरे में हुए ये बदलाव

इसके फ्रंट कैमरे में HDR फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड जोड़ा गया है। कंपनी ने इसमें कम रोशनी के दौरान इसकी फोटो क्वॉलिटी को बढ़ाया है।

नथिंग फोन 2 के अन्य अपडेटेड फीचर्स

फोन के बंद रहने पर इसकी बैटरी खत्म होने के विजुअल्स को रिफाइन किया गया है। इसके वॉल्यूम कंट्रोल के लिए अलग-अलग आइकन एड किए गए हैं। टाइपिंग के दौरान इसकी हैप्टिक पावर रिफाइन किया गया है। सिस्टम को पहले से अधिक स्टेबल बनाया गया है। गूगल के जुलाई सुरक्षा पेच को अपडेट किया गया है। साथ ही इसमें HDR मोड में गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर हुआ है। इसके अलावा कई तरह के बग को दूर किया गया है।

फीचर्सNothing Phone 2 स्पेसिफिकेशन्स
प्रोसेसरQualcomm® Snapdragon8+ Gen 1
स्क्रीन6.7” flexible LTPO OLED display
बैटरी4700mah
रियर कैमरा50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

इस तरह से हासिल करें नया अपडेट

नथिंग फोन 2 में इस नए ओएस अपडेट को हासिल करने के लिए यूजर्स को फोन की सेटिंग में जाकर सिस्टम अपडेट पर टैप करना होगा। इसके बाद स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों पर क्लिक करें और नए वर्जन को अपडेट करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories