शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNothing Phone (2) की छप्परफाड़ परफॉर्मेंस, लॉन्च से पहले ही बुक हुए...

Nothing Phone (2) की छप्परफाड़ परफॉर्मेंस, लॉन्च से पहले ही बुक हुए सारे फोन्स, कंपनी के एलान से दुश्मनों के उड़े होश

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Nothing Phone (2): अपने जबरदस्त ट्रांसपेरेंट स्मार्ट फोन से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली टेक कंपनी Nothing को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। अगर आप इस फोन को लॉन्चिग से पहले खरीदने की सोच रहे थे तो अब आपका सपना चकना चूर हो चुका है , क्योंकि Nothing Phone (2) मार्केट से आने से पहले ही सोल्ड आउट हो चुके हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लोगों किस तरह से इस फोन को जमकर खरीदा है। आपको बता दें, Nothing Phone (2) फोन की लॉन्चिग 11 जुलाई 2023 को होने जा रही है। इस फोन के सभी फीचर्स लगभग सामने आ चुके है। Nothing Phone (2) की Flipkart पर प्री-ऑर्डर चल रही थी।Nothing के को-फाउंडर Akis Evangelidis ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी अपने यूजर्स के बीच शेयर की है। Flipkart पर Pre-Order Back in Stock Soon लिखा हुआ अब यूजर्स को नजर आ रहा है। अब यूजर्स इसे लॉन्चिग से पहले ऑर्डर नहीं कर सकते हैं।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन 6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4700 mAh
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Nothing Phone 2 का किन फोन्स से है मुकाबला

Nothing Phone 2 की पहली झलक आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। Nothing Phone 2 की ऑन लाइन कंपनी flipkart पर बुकिंग 29 जून से शुरु हो गई थी। यूजर्स इस फोन को 2000 रुपए की कीमत में बुक कर सकते थे। लेकिन अब इसे बुक नहीं कर सकते हैं। कंपनी को इस बेहद जबरदस्त फोन से कई सारी उम्मीदें हैं। इस फोन का मुकाबला एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों से है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories