शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकपहली ही सेल में Nothing Phone (2) के गिर गए भाव, प्री-ऑर्डर...

पहली ही सेल में Nothing Phone (2) के गिर गए भाव, प्री-ऑर्डर करने वालों को होगी महाबचत

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): नथिंग कंपनी का मोस्ट अवेटेड स्मार्ट फोन Nothing Phone (2) मार्केट में आ चुका है। 11 जुलाई को तीन वेरियंट में लॉन्च हुए इस फोन के चर्चे देश ही नहीं दुनिया में भी हैं। आपको बता दें, नथिंग कंपनी का ये दूसरा स्मार्टफोन है। जिसका ट्रांसपेरेंट लुक यूजर्स के लिए बेहद खास बना हुआ है। कंपनी ने इससे पहले साल 2022 में Nothing Phone (1) फोन को पेश किया था। इस फोन ने आते ही ग्राहकों के दिलो में जगह बना ली थी।ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कंपनी ने इसका दूसरा फोन उतारा है। फोन के लॉन्च होने के बाद यूजर इसकी सेल का इंतजार कर रहे हैं, अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है।

Nothing Phone (2) पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

अगर आप इस फोन को प्री-ऑर्डर करते हैं तो आपको काफी अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आपके पास HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड्स पर 3000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको बता दें, नथिंग-2 फोन को तीन वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें आपको 8GB + 128GB वेरियंट की कीमत 44999 रुपए चुकानी होगी, वहीं 2GB + 256GB की कीमत 49999 रुपए है। इसके साथ ही 12GB + 512GB वाला वेरियंट के लिए आपको 54999 रुपए चुकाने पड़ेगे। नथिंग फोन आपको  व्हाइट और डार्क ग्रेकलर में मिलेगा। इस फोन की बुकिंग आप 20 जुलाई से रात 11 बजकर 59 मिनट पर flipkart से कर सकते हैं। इस फोन के डिजाइन की बात करें तो इसे रीसाइकल्ड मटीरियल से मिलाकर बनाया गया। इसके डिजाइन की बात करें तो ये ग्लिफ इंटरफ़ेस डिजाइन से बना हुआ है। जो कि पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4700 mAh
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories