शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNothing Phone 2 को 3000 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का...

Nothing Phone 2 को 3000 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का सुनहरा मौका, Vijay Sales से उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: अलग पहचान के साथ फोन मार्केट में एंट्री लेने वाला नथिंग फोन (Nothing Phone 2) अपने दूसरे एडिशन के साथ धमाकेदार एंट्री ले चुका है। इंडियन मार्केट में नथिंग फोन 2 को 11 जुलाई 2023 को लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने इस नए फोन में काफी सारे बदलाव किए हैं। इस बार इसमें इसके बैक पैनल पर एलईडी लाइटिंग को अधिक बेहतर तरीके से दिखाया गया है। ऐसे में इस फोन की सेल 21 जुलाई से शुरू हो चुकी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इस पर अच्छे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। जानिए क्या है डील।

Nothing Phone 2 की कीमत

नथिंग फोन 2 को 21 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। दूसरी तरफ फेमस विजय सेल्स आउटलेट ने भी नथिंग फोन 2 को ऑफलाइन स्टोर पर बेचने का ऐलान कर दिया है। विजय सेल्स ने बताया है कि नथिंग फोन 2 देशभर के आउटलेट में सफेद और डार्क ग्रे रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हालांकि, ये सिर्फ 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट, जिसकी कीमत 49999 रुपये है। वहीं, 12जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज वाले वेरएंट का दाम 54999 रुपये है।

Nothing Phone 2 पर ऑफर

नथिंग फोन 2 पर विजय सेल्स अच्छा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से 3, 6 और 9 महीने की EMI के जरिए 3 हजार का इंस्टेंट छूट का फायदा लिया जा सकता है। इसके अलावा विजय सेल्स इस पर बंडल एक्सेसरीज ऑफर भी दे रही है। 45वाट के एडेप्टर को 1499 रुपये और इयर स्टिक को 4250 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, ये ऑफर तभी तक रहेगा, जब तक स्टोर में स्टॉक होगा।

Nothing Phone 2 की सारी खूबियां

फीचर्सNothing Phone 2
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery4700 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP
Front Camera32 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories