शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Electronic Sale: अब 55% तक की छूट के साथ खरीदें LG...

Flipkart Electronic Sale: अब 55% तक की छूट के साथ खरीदें LG 1.5 Ton AC, फीचर से लेकर बैंकिंग ऑफर तक सब हैं आकर्षक

Date:

Related stories

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में...

Flipkart Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी बैकअप वाले सैमसंग के Galaxy F34 5G पर यहां मिल रही भारी छूट, जानें क्या है डील

Flipkart Sale: कोरियन कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर युवाओं और युवतियों में एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। यूजर्स की माने तो सौमसंग के स्मार्टफोन शानदार परफॉर्मेंस वाले होते हैं।

Flipkart Electronic Sale: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने का एक ही माध्यम लोगों को आसानी से नजर आता है और वो है एयर कंडीशनर का कनेक्शन करा लेना। पर ये सुविधा भी सभी के लिए नहीं होती क्योंकि इसे इसकी महंगी कीमत के वजह से खरीदना आसान नहीं होता। ऐसे में जब भारी छूट के साथ एयर कंडीशनर खरीदने का मौका मिले तो कितना अच्छा होगा। कुछ ऐसे ही खबर के साथ आए हैं हम, आज फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रानिक सेल पर LG AC की कीमत पर भारी छूट चल रही है। ऐसे में आपकी ख्वाहिश पूरी हो सकती है। आइये बताते हैं क्या है पूरी खबर।

55% तक की छूट के साथ मिल रहा LG 1.5 Ton AC

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रानिक सेल पर खरीदारी करने पर अब आपको मिल सकता है मौका अपने ढ़ेरों रुपये बचाने का। खबरों की माने तो फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रानिक सेल पर LG AC के कीमत पर भारी छूट चल रही है। इसके तहत आप अभी इसकी खरीदारी करने पर अपने 34000 से ज्यादा रुपये को बचा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर अभी इसकी ओरिजनल प्राइस है 79990 रुपये, पर सेल के तहत ये आपको मिल सकता है 55% तक की छूट के साथ महज 35990 रुपये में। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

बैंकिंग ऑफर से हो सकती है अतिरिक्त बचत

LG 1.5 Ton AC के फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रानिक सेल से खरीदने पर बैंकिंग ऑफर के जरिए अतिरिक्त बचत हो सकती है। बता दें कि फ्लिपकार्ट के आधिकारिक जानकारी के मुताबिक HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने 4000 रुपये तक अतिरिक्त बचा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank Card के जरिए खरीदारी करने पर मिल सकता है 5 फीसदी तक कैशबैक पाने का मौका।

एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी हो सकती है बचत

फ्लिपकार्ट के आधिकारिक साइट की माने तो इस सेल के दौरान खरीदारी करने पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए ग्राहक अपनी अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। इसके तहत पुराने एयर कंडीशनर को फ्लिपकार्ट से एक्सचेंज करने पर 6000 रुपये तक की अतिरिक्त बचत भी हो सकती है। ऐसे में फ्लिपकार्ट की यह डील ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories