शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV को Flipkart से 33...

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV को Flipkart से 33 फीसदी ऑफर पर अभी खरीदें, फीचर्स देख कहेंगे-ये तो थिएटर है

Date:

Related stories

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV: SAMSUNG का जलवा देश और दुनिया दोनों ही यूजर्स के सिर पर चढ़र बोलता है। कंपनी के सभी तरह के इलेक्ट्रोनिक सामानों की ग्राहकों के बीच काफी डिमांड देखने को मिलती है। ऐसे में आप किसी अच्छी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 33 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं।

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV
सपोर्ट ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटTizen
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
साउंड मोडFilm Mode, Film Maker Mode, Natural Mode, Auto Game Mode
HDMI3
USB1

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD Smart TV को सस्ते में खरीदें

इस स्मार्ट टीवी की कीमत 47900 रुपए है लेकिन ऑफर के बाद आप इसे 31990 रुपए में घर ला सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही कई विभिन्न प्रकार के ऑफर्स भी आपको मिलेंगे। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी की बचत हो सकती है। अगर आपका बजट कम है तो आप 2666 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर flipkart पर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Crystal टीवी की खासियत

सैमसंग यूएचडी (4K) नियो स्मार्ट टीवी में आपको थिएटर वाला अनुभव मिलेगा लें।इस टीवी में बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट, यूनिवर्सल गाइड, पीसी मोड, सैमसंग टीवी प्लस जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि, इसे बेहद खास बनाते हैं।इसके अलावा, ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलेरेटर फीचर जैसे फीचर्स गेम लवर्स के लिए दिए गए हैं। जिनका लाभ आप स्मार्ट टीवी में उठा सकते हैं। ये सभी फीचर्स आपको घर पर ही सिनेमाघर का आनंद देंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories