सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकपहली बार हजारों रुपए सस्ता मिल रहा Samsung का Crystal 43 inch...

पहली बार हजारों रुपए सस्ता मिल रहा Samsung का Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV, फीचर्स देख भूल जाएंगे थिएटर!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Samsung Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती रहती है। इसके साथ सैमसंग कई इलेक्ट्रोनिक सामना को भी अपने ग्राहकों के लिए पेश करती है। यही कारण है कि, Samsung  देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप Samsung की इस 43 inch की स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं।

Samsung Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV को 2500 रुपए में कैसे खरीदें?

flipkart पर 43 फीसदी ऑफर के साथ Samsung Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV मिल रहा है। जिसके बाद  52900 रूपए की जगह 29990 रुपए में ये स्मार्ट टीवी आपको मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप  SBI Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आप 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं पर अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेंमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके आप 2500 रुपए प्रतिमाह की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। आपको बता दें ये ऑफर flipkart  पर सीमित समय के लिए है जो कि कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इन 5 खासियतों से दुश्मनों पर भारी पड़ रही नई Honda Shine 100 बाइक, देख Splendor Plus की बढ़ रही टेंशन!

Samsung Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Samsung Crystal 43 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑरपरेटिंग सिस्टम Tizen
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 20W
बॉक्स 1 Number LED TV,1 Number POWER CORD,2 Numbers BATTERY ( AAA Size),1 Number REMOCON,1 Number STAND- LEFT ,1 Number STAND-RIGHT
प्रोसेसर Crystal Processor 4K

Samsung का ये Crystal स्मार्ट टीवी बहुत ही खास टीवी है, जिसे flipkart  से घर लाने का बहुत ही शानदार मौका है। अगर आपने अभी तक कोई अच्छा स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale में Poco X5 5G स्मार्टफोन पर 19400 रुपये का महाऑफर, ट्रिपल कैमरा देगा बढ़िया फोटो

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories