गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकअब 80% से ज्यादा की छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S22...

अब 80% से ज्यादा की छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S22 5G स्मार्ट फोन, अमेजन दे रहा महाबचत करने का मौका

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S22 5G: स्मार्टफोन को लेकर बढ़ती क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रही। सबकी इच्छा होती है कि वो कम कीमत अदा कर भी शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन खरीदे जिससे की उसके समाज में उसकी धाक बनी रहे। पर ऐसा मौका कम ही मिल पाता है जब शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन भी 80% से ज्यादा की छूट के साथ अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध होते हैं। ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने यह मौका अपने ग्राहकों को दिया है जहां Samsung Galaxy S22 5G को अब 10 से 12 हजार तक में खरीदा जा सकता है।

ये है डील

खबरों की माने तो ई कॉमर्स साइट अपने ग्राहकों के लिए लाया है भारी बचत करने का मौका जिसके तहत Samsung Galaxy S22 5G को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस साइट पर इसकी असली कीमत है 85999 रुपये, पर अमेजन पर मिल रहे 27% की डिस्काउंट के साथ आप इसे खरीद सकते हैं 62999 रुपये में।

बैंकिंग ऑफर भी है आकर्षक

बता दें कि ई कॉमर्स साइट के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है बैंकिंग ऑफर जिसके तहत ग्राहक अपने हजारों रुपये अतिरिक्त बचा सकता है। Samsung फोन के इस डील के तहत अमेजन दे रहा है 8 हजार तक का बैंकिंग ऑफर। वहीं इसके अतिरिक्त एक्सचेंज वैल्यू के जरिये भी 50000 तक कि बचत हो सकती है। ऐसे में अमेजन की ये डील ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार मौका है। सनद रहे कि एक्सचेंज वैल्यू कितना मिलेगा ये आपके पुराने फोन के कंडीशन और ब्रांड पर निर्भर करता है।

फीचर्स

डिस्प्ले6.1 इंच
रियर कैमराट्रिपल (50MP+10MP+12MP)
सेल्फी कैमरा10MP
बैटरी3700mAh
रैम/स्टोरेज8GB/ 128GB,256GB
ओएसएंड्रॉएड 12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories