शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकजल्द आ रहा है Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन, 8GB रैम और...

जल्द आ रहा है Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन, 8GB रैम और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ ले सकता है ग्रैंड एंट्री

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 FE: मोबाइल वर्ल्ड में इस वक्त हर स्मार्टफोन कंपनी आगे निकलने की होड़ में लगी हुई है। इसी बीच साउथ कोरिया की फोन मेकर कंपनी सैमसंग ने अपने अनपैक्ड इवेंट के दौरान फोल्ड और फ्लिप फोन के जरिए एक बड़ा धमाका किया। ऐसे में सैमसंग लवर्स के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ रही है। कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग एक बार फिर अपने ग्राहकों को जल्द ही एक अच्छी जानकारी देने वाली है। दरअसल मार्केट में ऐसी जानकारी है कि सैमसंग Samsung Galaxy S23 Fan Edition फोन को जल्द ही पेश कर सकती है। जानिए पूरी डिटेल।

Samsung Galaxy S23 FE की लीक जानकारी

बताया जा रहा है कि सैमसंग कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy S23 Fan Edition फोन को अपने पोर्टफोलियो का हिस्सा बना सकती है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ इस फोन को मार्केट में लाएगी। इसके लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेशल फीचर्स लीक हो गए हैं।

Samsung Galaxy S23 FE Potential Features

Samsung Galaxy S23 Fan Edition फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में आएगा। दावा किया जा रहा है कि इसमें 6.4 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। ये फोन Samsung Exynos 2200 चिपसेट के साथ दस्तक देगा। इसमें पंच होल स्क्रीन के साथ 1080 x 2400 पिक्सल की रेज्योलूशन दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करेगा। इसमें 4500mah की बैटरी के साथ 25W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

फीचर्सSamsung Galaxy S23 FE
ProcessorSamsung Exynos 2200
Display6.4 inches (16.26 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 12 MP + 8 MP
Front Camera12 MP

Samsung Galaxy S23 FE Expected Price

इसके कैमरे मॉड्यूल की बात करें तो इसमें 50MP का मेन कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा आने की संभावना है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज आ सकती है। ये फोन 57999 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश हो सकता है। इसकी ल़ॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को अक्टूबर में ल़ॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग की तरफ से इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories