गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकबिना फोन के Samsung Galaxy Smart Watch से कर सकेंगे धड़ाधड़...

बिना फोन के Samsung Galaxy Smart Watch से कर सकेंगे धड़ाधड़ Whatsapp चैट, जानें ये फीचर कैसे करेगा काम

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Smart Watch: एप्पल जैसी बड़ी कंपनी को टक्कर देने वाली Samsung के इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। भारत में भी सैमसंग के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अपने यूजर्स के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी की तरफ से एक से बड़कर एक नए अपडेट अपने ग्राहकों के लिए लाए जाते हैं। सैमसंग एक बार फिर से एप्पल को टक्कर देने के लिए अपनी Samsung Galaxy Smart Watch में एक बड़ा बदलाव करने जा रही है।

Samsung Galaxy Smart Watch में मिलेगा Whatsapp का फीचर

इस घड़ी में सैमसंग वॉलेट, थर्मो चेक और वॉट्सऐप जैसे बड़े तीन बदलाव होने जा रहे हैं। इस घड़ी में  वॉट्सऐप का डेडिकेटेड ऐप वेयरओएस का फीचर मिलेगा। मेटा CEO मार्क जुकरबर्ग की तरफ से अहम जानकारी दी गई है।

मिलेंगे तीन बड़े अपडेट

थर्मो चेक

सैमसंग के इन तीन अपडेट पर नजर डालें तो थर्मो चेक में यूजर्स अपे आस-पास के तापमान को बहुत ही आसानी से समझ पाएगा। इससे घड़ी बहुत जल्द डिटेक्ट कर लेगी।स्विमिंग करने वालों के लिए ये अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। ये ऐप स्किन टेम्परेचर एपीआई के साथ आएगा। ये प्रिविलेज्ड हेल्थ सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट किट का एक अहम हिस्सा बताया जा रहा है।

सैमसंग वॉलेट

इस घड़ी में यूजर को सैमसंग वॉलेट का भी अपडेट मिलेगा। जिससे यूजर आसानी से कहीं भी पैमेंट कर सकेंगे। इससे यूजर बहुत ही आसानी से शॉपिंग कर सकेंगे।

वॉट्सऐप का WearOS अपडेट

इस फीचर के आने से यूजर को बार-बार जेब से फोन नहीं निकलना पड़ेगा अब वह अपनी सैमसंग की स्मार्ट वॉच से ही कहीं भी चैट बड़ी ही आसानी से कर सकेंगे। ये फीचर आने से यूजर को काफी फायदा मिलेगा।सैमसंग इस अपडेट को 26 जुलाई को होने वाली अनपैक्ड इवेंट में कर सकते हैं। गैलेक्सी वॉच सीरीज ‘वॉच6’  में ये नया अपडेट मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories