शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकअब कम दामों पर मिलेगा ffreedom app का सब्सक्रिप्शन, देने होंगे इतने...

अब कम दामों पर मिलेगा ffreedom app का सब्सक्रिप्शन, देने होंगे इतने रुपए

Date:

Related stories

Delhi Metropolitan Education: न्यायाधीश ने डीएमई, नोएडा में उभरते वकीलों को संबोधित किया

Delhi Metropolitan Education:"कानूनी पेशा अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के...

ffreedom App: लोगों को एजुकेशन और कैरियर सजेशन देने वाले ffreedom App ने अपने सब्सक्रिप्शन प्लान के प्राइस मे कमी की है। अब आप इसका नया सब्सक्रिप्शन प्लान पहले से कम रेट पर खरीद पाएंगे। इसके अलावा अब यूजर्स को नई कीमतों में लाइफटाइम एक्सेस वाला पे-पर-कोर्स का ऑप्शन मिलेगा। तो जानिए इस बारे में पूरी डिटेल्स।

ये भी पढ़ें: Galaxy Tab लॉन्च करेगी Samsung, Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

इतनी हो गई है सब्सक्रिप्शन प्लान की नई कीमत

ffreedom ऐप का सब्सक्रिप्शन प्लान 3 महीने, 12 महीने और 36 महीने के लिए आता है जिसके लिए यबजर्स को क्रमशः 4999 रुपये, 9999 रुपये और 14999 रुपये देने पड़ते थे। लेकिन अब कंपनी ने अब इन प्लान की कीमतों में भारी कटौती करते हुए क्रमश: 499 रुपये, 599 रुपये और 999 रुपये करने का फैसला लिया है। बता दें कि इन सब्सक्रिप्शन प्लान की ज्यादा कीमत के कारण कई लोग कोर्स को खरीद नहीं पा रहे थे तो इसके चलते ये फैसला लिया गया है।

यहां से करें ffreedom app फोन में इंस्टॉल

ffreedom app को Google Play Store के अलावा ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकत हैं। यह ऐप लोगों के एजुकेशन से लेकर कैरियर तक से जुड़ी सभी जानकारियों देने में मदद करता है। इसके जरिए उन स्टूडेंट्स और लोगों को बढ़ावा मिलेगा, जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं और नए अवसर के साथ अपनी गरीबी दूर करना चाहते हैं।

कंपनी ने दिया बयान

ffreedom app के को-फाउंडर और CEO सीएस सुधीर ने इन कीमतों में कमी को लेकर कहा कि “कंपनी का मिशन लाइफटाइम एजुकेशन को सभी के लिए बेहतर क्वालिटी के साथ किफायती बनाना है।”

ये भी पढ़ें: दुनिया का पहला 10600Mah बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत 8000 रुपए से भी कम

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories