शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOnePlus 12: वनप्लस ला रहा है पेरिस्कोप कैमरा से लैस शानदार स्मार्टफोन,...

OnePlus 12: वनप्लस ला रहा है पेरिस्कोप कैमरा से लैस शानदार स्मार्टफोन, देखें संभावित स्पेक्स

Date:

Related stories

OnePlus 12: अगर आप वनप्लस के किसी फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बहुत जल्द टेक कंपनी वनप्लस एक शानदार फोन लेकर आ सकती है। हाल ही में OnePlus 12 को लेकर एक जरूरी अपडेट आया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आगामी स्मार्टफोन की कैमरा डिटेल्स और अन्य स्पेक्स को 9 नवंबर को कंपनी रिवील कर सकती है। साथ ही इस फोन को पहले चाइनीज मोबाइल बाजार में पेश किया जा सकता है। हम यहां इसी फोन को लेकर आ रहे अपडेट्स के बारे में बताने वाले हैं।

OnePlus 12 के लिए कब होगा इवेंट?

OnePlus 12 को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि इसके लिए वनप्लस 9 नवबंर को चाइना में एक इवेंट आयोजित करेगी। जिसमें इस फोन की कैमरा डिटेल्स को रिवील किया जाएगा। वहीं पहले इसकी लॉन्चिंग पहले चाइना में होगी और फिर इसे ग्लोबली पेश किया जाएगा। यह स्मार्टफोन प्लैगशिप सेगमेंट में पेश किया जा सकता है।

कैसा मिल सकता है कैमरा

इसकी कैमरा डिटेल आने से पहले इसके कैमरा को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। जिनमें कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में बेहतर जूम क्वालिटी की सुविधा कंपनी ऑफर कर सकती है। फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का Sony IMX966 लेंस f/1.7 अपर्चर के साथ आने की बातें चल रही हैं। वहीं दूसरा कैमरा इसमें 48 मेगापिक्सल का मिल सकता है, यह अल्ट्रावाइड कैमरा होगा तो वहीं इसमें 3x पेरिस्कोप टेलिफोटो शूटर के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर देखने को मिल सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन की डिटेल

OnePlus 12 को लेकर कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग फोन शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। इसमें 6.7 इंच की एलटीपीओ पैनल वाली डिस्प्ले मिल सकती है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2K होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories