रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus 12 स्मार्टफोन अब तक के सबसे पावरफुल Snapdragon 8 Gen 3...

OnePlus 12 स्मार्टफोन अब तक के सबसे पावरफुल Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर से होगा लैस, जानें गर्दा उड़ाने वाली खूबियां

Date:

Related stories

OnePlus 12: इस साल फरवरी महीने में OnePlus 11 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। ऐसे में कंपनी अब जल्द ही OnePlus 12 लाने की तैयारी में है। इसको लेकर लेटेस्ट लीक जारी किए गए हैं। इन लेटेस्ट लीक में पता चला है कि, इस फोन को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। लीक में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई हैं। लीक के मुताबिक ये फोन अब-तक के सबसे तगड़े प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। इस फोन में पिछले मॉडल के मुकाबले शानदार कैमरा अपग्रेड्स भी मिलेंगे।

Digital Chat Station ने शेयर की जानकारी

Digital Chat Station ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट के जरिए OnePlus 12 स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर की है। इसमें बताया गया है कि, यह कंपनी का अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। लीक के मुताबिक इस फोन को कई अपग्रेड्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

एक टिप्सटर ने भी की जानकरी

टिप्सटर की जानकारी के मुताबिक वनप्लस और रियलमी दोनों कंपनियां पेरिस्कोप लेंस वाले स्मार्टफोन्स पर टेस्ट कर रही है। इन स्मार्टफोन में SM8650 मॉडल नंबर वाला चिपसेट दिया जा सकता है। Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि यह मॉडल नंबर लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर का है। तो ऐसे में आने वाला वनप्लस का फ्लैगशिप फोन Oneplus 12 होगा।

अभी लॉन्च नहीं हुआ है Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर

बता दें कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर अभी लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन OnePlus 12 चिपसेट के साथ ही आएगा। OnePlus 11 स्मार्टफोन में भी इससे पिछला Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया था। ऐसे में OnePlus 12 अपकमिंग फ्लैगशिप फोन प्रोसेसर के तौर पर जबरदस्त अपग्रेड लेकर आ सकता है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories