रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart पर सस्ते में मिल रहा OnePlus 32 inch HD LED Smart...

Flipkart पर सस्ते में मिल रहा OnePlus 32 inch HD LED Smart TV , 552 रुपए की EMI पर बनाएं अपना  

Date:

Related stories

OnePlus 32 inch HD LED Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है तो अब परेशान या फिर मायूस होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपका मन भी तुरंत इस बेहद खास 32 इंच की टॉप ब्रांड कंपनी के स्मार्ट टीवी को खरीदने का करने लगेगा। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट OnePlus 32 inch HD LED Smart TV   स्मार्ट टीवी पर 40 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 23999 रुपए का स्मार्ट टीवी 15660 रुपए में मिलेगा।

OnePlus 32 inch HD LED Smart TV  को 552 रुपए की EMI पर लाएं घर

इसके साथ ही विभिन्न बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनसे आप बहुत ही सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर को EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे आप बहुत ही कम 552 रुपए की किस्तों में घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा से ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट की साइट पर विजिट कर सकते हैं । यहां पर आपको ऑफर की जानकारी के साथ बुकिंग करने का भी विकल्प मिलेगा।

OnePlus 32 inch HD LED Smart TV  के फीचर्स

फीचरOnePlus 32 inch HD LED Smart TV  
साउंड24 W
रिफ्रेस रेट60 Hz
रिसॉल्यूशनHD
वारंटी1 Year manufacturer warranty
HDMI2
USB2

OnePlus 32 inch HD LED Smart TV  को बहुत ही कम कीमत में अपना बनाने का मौका है। अगर अभी तक आप कोई भी स्मार्ट टीवी नहीं खरीद सके हैं तो इसे घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories