शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकथिएटर को मात देने आ गया OnePlus का 32 inch HD Smart...

थिएटर को मात देने आ गया OnePlus का 32 inch HD Smart TV, मात्र 2667 रूपए में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV, साउंड दिल जीत लेगा

Flipkart Sale: यूँ तो हर घरों में टेलीविजन का अपना अलग ही क्रेज रहा है। पर बदलते वक्त ने इसे रिप्लेस किया है और इसकी जगह ली है आधुनिक स्मार्ट टेलीविजन ने जिन्हें हम LED टीवी भी कहते हैं।

OnePlus 32 inch HD Smart TV: चीनी कंपनी OnePlus अपने स्मार्ट फोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी के लिए भी खूब पसंद की जाती है। OnePlus के स्मार्ट टीवी में जबरदस्त स्क्रीन और साउंड मिल जाता है।यही कारण है कि, यूजर्स इसे काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी OnePlus का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप OnePlus 32 inch HD Smart TV खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप flipkart से खरीद सकते हैं। इस टीवी पर 27 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये टीवी 21999 रूपए की जगह 15999 रूपए का मिलेगा। OnePlus Y1S 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame  (32HD2A00) में ऐसे कई शानदार फीचर्स हैं जो कि, आपको काफी पसंद आने वाला है। Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आप 2667 रूपए की भी EMI भी बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube, OxygenPlay, OnePlus Connect
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
बॉक्स1n Television Set, 2N AAA Battery, 2N Stand Base, 4N Screws, 1N Manual & Warranty Card, 1N Remote Controller

ऑडियोDolby Audio
स्पीकर
20 W
सपोर्टेड डिवाइसLaptop, Mobile, PC
HDMI2 Side

USB2 Side

OnePlus Y1S 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame  (32HD2A00) में क्या है खास?

OnePlus 32 Inch के TV में आपको नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो और यूट्यूब पहले से ही इनबिल्ड मिलेगा। इसके साउंड की अगर बात करें तो इस टीवी में आपको 20वाट साउंड आउटपुट मिलेगा। OnePlus 32 Inch टीवी को इसी साल लॉन्च किया गया था। इसमें आपको 1 साल की वॉरेंटी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Indian Premier League: आईपीएल की चकाचौंध में लगेंगे चार चांद, BCCI ने बनाया है मास्टरप्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories