रविवार, मई 12, 2024
होमटेकOnePlus 43 inch FHD LED Smart TV के सामने बड़े सिनेमाघर भी...

OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV के सामने बड़े सिनेमाघर भी भरते हैं पानी! Flipkart सेल से लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV : अगर आपको भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ थिएटर का शौक हा तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुंरत इस स्मार्ट टीवी को खरीद लेंगे क्योंकि इसमें स्मार्टफोन की खूबियां तो हैं ही इसके साथ ही ये आपको सिनमाघर वाला मजा ेदगी।

OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV को सस्ती कीमत पर खरीदें

ऑन लाइ न शॉपिंग कंपनी flipkart पर OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV 23 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रही है। इस स्मार्ट टीवी को ऑफर के बाद आप 29999 रुपए की जगह 22999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ 11000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। इसका लाभ एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठाया जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जि, कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। वनपल्स का ये स्मार्ट टीवी ग्राहकों के बीच काफी डिमांड वाला स्मार्ट टीवी है।

OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV के इस मॉडल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

10 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आप इसे घर ला सकते हैं। यह टीवी आपको अपने फुल एचडी डिस्प्ले और गामा इंजन के थिएटर जैसा अनुभव देगा है। इसका 20 वॉट बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो के साथ एचडी ऑडियो आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा।इसका बेज़ेल-लेस डिज़ाइन काफी खास है। यह एंड्रॉइड टीवी आपको Google Play Store से कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का लाभ भी देगा। आप इसे बिना किसी कनेक्टर और फोन की मदद से चला सकते हैं।

OnePlus 43 inch FHD LED Smart TV के फीचर्स

फीचरOnePlus 43 inch FHD LED Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनFull HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड20 W

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories