शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकएक क्लिक में घर को सिनेमाघर बनाने वाले OnePlus 55 inch UHD...

एक क्लिक में घर को सिनेमाघर बनाने वाले OnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV को Flipkart से 4445 रुपए की EMI पर खरीदें, अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

OnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है, क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 28 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus U1S 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV with Far field and Dolby Audio  (55UC1A00) स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बाद आपको ये टीवी 49999 रुपए की जगह 39999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card और Kotak Credit Card कार्ड से पैमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिल जाएगी।

OnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV के फीचर्स

फीचर्सOnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV
सपोर्ट ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड24 W
स्पीकरBox Speaker
सपोर्ट डिवाइसLaptop, Mobile, PC
HDMI3
USB2
कलरब्लैक

OnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV को सस्ती EMI पर खरीदें

Flipkart Axis Bank Card से पमेंट करके आप तुरंत ही 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4445 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। आपको बता दें, OnePlus 55 inch UHD 4K Smart Android TV घर पर ही सिनेमाघर घर के जैसा आनंद देगा। इसके साथ ही इसकी साउंड क्वालिटी आपको दीवानी बना देगी। अगर आप सस्ते में थिएटर का मजा लेना चाहते हैं तो आप आप इस 55 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदल जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories