रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOneplus का Foldable Smart Phone क्या Oppo और Samsung का बिगाड़ेगा खेल?...

Oneplus का Foldable Smart Phone क्या Oppo और Samsung का बिगाड़ेगा खेल? लुक देख यूजर्स उछल पड़े

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

Oneplus Foldable Phone:चीनी कंपनी वनप्लस Oneplus देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। जिसे यूजर्स काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अब Oneplus अपने यूजर्स के लिए एक फोल्डेबल फोन लेकर आया है। वनप्लस के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम OnePlus V Flip और OnePlus V Fold हो सकता है। इस फोन का मुकाबला Oppo Find N2 Flip और Find N2 Fold से होगा। वनप्लस के इस फोल्डेबल डिवाइसेज की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। इसका मुकाबला Oppo और Samsung से है।

ये भी पढ़ें:Upcoming Samsung Foldable Phones 2022: सैमसंग फोल्डेबल फोन लॉन्च के लिये तैयार,1999 रुपये में करा सकेंगे प्री-बुकिंग

Oneplus ला रहा Foldable Phone

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, वनप्लस जल्द ही मार्केट में फोल्डिंग स्मार्टफोन और क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इस फोन में काफी शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। इस फोन के साथ हॉरिजॉन्टल फोल्डिंग और वर्टिकल फोल्डिंग स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus V Fold के संभावित फीचर्स

प्रोफेसर  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर 
सेफ्टी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6
कैमरा प्राइमरी कैमरा 50MP , 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस ,सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 32MP का कैमरा 

OnePlus V Fold कब होगा लॉन्च?

आपको बता दें, वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कई खबरे सामने आ चुकी हैं। वनप्लस के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल अभी तक कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की जानकारी बहुत जल्द कंपनी देगी।

ये भी पढ़ें:Upcoming Redmi Phone 2022: रेडमी का फोन भारत में जल्द होगा पेश, देखें खास फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories