बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकफास्ट प्रोसेसर और 80W के फास्ट चार्जर से OnePlus Nord 3 करेगा...

फास्ट प्रोसेसर और 80W के फास्ट चार्जर से OnePlus Nord 3 करेगा सबकी बोलती बंद! जानें इंडिया में कब होगा लॉन्च

Date:

Related stories

OnePlus Nord 3: वनप्लस कंपनी का जादू भारतीय लोगों के ऊपर काफी छाया हुआ है। ऐसे में वनप्लस का चाहे कोई नया स्मार्टटीवी हो या फिर स्मार्टफोन लोगों को काफी इंतजार रहता है। क्या आपको भी वनप्लस के नए फोन OnePlus Nord 3 का इंतजार है तो आपके लिए एक अहम जानकारी आई है। दरअसल वनप्लस ने इस नए फोन को लेकर साफ कर दिया है कि इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Nord 3 पर अपडेट

OnePlus Nord 3 के लॉन्च होने से पहले ही इसके कुछ फीचर्स लीक हो चुक हैं। ऐसे में अब इस फोन की लॉन्च को लेकर भी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फोन को जुलाई में पेश किया जाएगा। मार्केट में इस फोन की खूबियां चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इसके फीचर्स को लेकर अलग-अलग दावें किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि वनप्लस ने जानकारी देते हुए एक टीजर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि OnePlus Nord सीरीज का पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा। ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन को जुलाई के शुरू में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। जानिए इसके सभी संभावित फीचर्स की जानकारी।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

OnePlus Nord 3 Specifications (expected)

OnePlus Nord 3 में 6.74 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट मिल सकती है। इसमें एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जाएगा। इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

फीचर्सOnePlus Nord 3
ProcessorMediaTek Dimensity 9000 MT6983
Display6.74 inches (17.12 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP

OnePlus Nord 3 Price (expected)

इस डिवाइस को 8GB, 12GB और16GB रैम के साथ इसमें 128GB और 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। इसे 30 हजार से कम कीमत पर पेश किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसे 27999 रुपये में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories