रविवार, मई 5, 2024
होमटेकलो जी! कंपनी ने खुद ही गिरा दिए OnePlus Nord CE 3...

लो जी! कंपनी ने खुद ही गिरा दिए OnePlus Nord CE 3 5G फोन के दाम, रील बनाने वालों की चमकी किस्मत

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE 3 5G: चीनी कंपनी वनप्लस अपने बेहरीन फोन्स के लिए जानी जाती है। यही वजह है कि,जैसे की वनपल्स अपना कोई शानदार फोन पेश करता है ।यूजर्स उसे खरीदने के लिए उतावले हो जाते हैं। वनपल्स अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार वो चर्चाओं में किसी दूसरी वजह से आया है।

OnePlus Nord CE 3 5G फोन हुआ सस्ता

वनपल्स ने अपने हालहि में लॉन्च हुए बेहद खास फोन OnePlus Nord CE 3 5G के दाम गिरा दिए हैं। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ कई सारे ऐसे फीचर्स मिलते हैं। जिसके कारण वो सैमसंग , नथिंग और शाओमी जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन पर 2 हजार रुपए कम कर दिए हैं। ये फोन फोटोग्राफी के लिए भी अच्छा माना जाता है। ऐसे में जिन लोगों को रील बनाने का शौक होता है। उनके लिए ये अच्छा विकल्प है।

OnePlus Nord CE 3 स्टोरेज और वेरियंट

इस फोन को 8GB RAM और 128GB स्टोरेज और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ दो वेरियंट में लॉन्च किया था। इसके टॉप मॉडल को 28 हजार 999 रुपए में उतारा गया था। वहीं बेस मॉडल की कीमत 26 हजार 999 रुपए थी। लेकिन अब कंपनी ने 8GB RAM वाले फोन पर 2000 कम कर दिए हैं। वहीं, 12GB RAM फोन पर 1000 रुपए गिरा दिए हैं। इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से खुद ही आधिकारिक साइट पर दी गई है।

OnePlus Nord CE 3 के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3
डिस्प्ले6.7 inch Display मिलती है।
कैमरा50MP Rear Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Battery के साथ आता है।
सिमDual Sim दिया जा रहा है।
ऑपरेटAndroid Oxygen Android 13.1
पर ऑपरेट करता है
प्रोसेसरऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर दिया गया है।

ये एक बेहद शानदार फोन है, जिसमें अच्छे कैमरे के साथ अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories