रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकफोन खरीदने का प्लान हैं तो रुक जाएं, OnePlus Nord CE 4...

फोन खरीदने का प्लान हैं तो रुक जाएं, OnePlus Nord CE 4 जल्द होगा लॉन्च, देखें लीक डिटेल्स

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE 4: चीनी कंपनी वनप्लस बहुत जल्द अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली CE सीरीज का एक और नया फोन OnePlus Nord CE 4 को 1 अप्रैल को लॉन्च करेगी। ये फोन OnePlus Nord CE 2 और OnePlus Nord CE 3 की सक्सेस के बाद आ रहा है। कंपनी ने इसके फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि, इसमें Snapdragon 7 Gen 3 का पावरफुल प्रोसेसर मिल सकता है। इसके साथ इस फोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग चार्जर मिल सकता है। ये फोन एक बजट फ्रेंडली फोन बताया जा रहा है , जिसकी कीमत 25000 के आस-पास हो सकती है।

OnePlus Nord CE 4 फोन के संभावित फीचर्स

फीचर OnePlus Nord CE 4
डिस्प्ले120Hz रिफ्रेश रेट वाली FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।
बैटरी5500mAh की बैटरी मिल सकती है।
फास्ट चार्जर 100W का फास्ट चार्जर मिल सकता है।
स्टोरेज 8GB RAM, 128GB स्टोरेज और 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिल सकती है।
कैमरा50MP+8MP का डुअल कैमरा, 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 4 फोन का भारतीय यूजर्स को काफी लंबे समय से इंतजार है। अगर आप किसी सस्ते और टिकाऊ फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories