शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOnePlus Nord CE3 5G पर नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर, Amazon से...

OnePlus Nord CE3 5G पर नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर, Amazon से 24600 एक्सचेंज की डील पर खरीदें

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE3 5G: चीनी कंपनी वनप्लस के अभी हालहि में अपना बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus Nord CE3 5G लॉन्च किया था। इस फोन को लेकर यूजर्स के बीच अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही लोग इसे खरीदना भी चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी इस बेहतरीन कैमरे और प्रोसेसर वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये ऑफर आपके लिए काम का साबित हो सकता है।

OnePlus Nord CE3 5G पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर और EMI

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon OnePlus Nord CE 3 5G जो कि, Grey Shimmer कलर में 8GB RAM और 128GB Storage के साथ मौजूद है। इस फोन पर डिस्काउंट तो किसी भी तरह का नहीं दे रहा है। लेकिन बैंक ऑफर्स के साथा 1296 रुपए की EMI का विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ उठाकर यूजर्स इसे सस्ते में घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इसके साथ ही अमेजन अपने यूजर्स को एक और ऑफर दे रहा है। ये फोन आपको 24600 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही अच्छे एक्सचेंज ऑफर पर घर ला सकते हैं। अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

OnePlus Nord CE3 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE3 5G
डिस्प्ले 6.7 Inches 120 Hz AMOLED FHD+
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygenOS 13 / Android 13.1
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 782G 
रैम/ स्टोरेज वेरियंट 8 GB + 128 GB और 12 GB + 256 GB
बैटरी 5000 mAh बैटरी
चार्जर80W SUPERVOOC चार्जर
कैमरा50MP Sony IMX890, 2MP मैक्रो सेंसर ,16MP का सेल्फी

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories