शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकलॉन्च होते ही Oneplus Open फोल्डेबल फोन हुआ बीमार! यूजर्स पटक रहे...

लॉन्च होते ही Oneplus Open फोल्डेबल फोन हुआ बीमार! यूजर्स पटक रहे सिर

Date:

Related stories

Oneplus Open: फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज लोगों में बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से कई सारी कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश भी कर रही हैं। सैमसंग के samsung z fold 5 फोल्डेबल फोन के आने के बाद ओप्पो और वनपल्स जैसी कंपनियों ने अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया। जिनको लेकर लेकर यूजिर्स में काफी क्रेज देखने को मिला है। वनप्लस ने जब अपना पहला फोल्डेबल फोन उतारा था तो आम से लेकर खास तक लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला था। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इसे चलाती हुई खूब वायरल हुई थीं।

Oneplus Open फोल्डेबल फोन में आ रही ग्रीन लाइन

अब इस फोन में ग्रान लाइन वाली समस्या आ रही है। इससे पहले ये समस्या एप्पल के आईफोन में काफी देखने को मिली थीं। अचानक से वनपल्स के पहले ही फोल्डेबल फोन में ये परेशानी आने से सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स शिकायत कर रहे हैं। इन लोगों की इन्हीं समस्याओं को फेमस टिप्सटर मुकुल शर्मा ने एक्स पर शेयर किया है।

कंपनी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

Oneplus Open के स्क्रीन Hinge एरिया में काफी खराबी देखी जा सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस समस्या को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दा ही लेकिन लेकिन ऐसी खबरें है कि, ये समस्या सोफ्टवेयर की वजह से आ रही है। आपको बता दें, इससे पहले भी वनपल्स के फोल्डेबल फोन में ये ग्रीन लाइन की समस्या आ रही थी। जिसके कुछ टाइम बाद कंपनी ने लाइफ टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का एलान किया है। फिलहाल ऐसा क्यों हो रहा है? इस पर कुछ भी कहना अभी मुश्किल है क्योंकि कंपनी ने कोई भr आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories